×

अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं Bharti Singh, बेबी संग सामने आई पहली Video, देखें

Bharti Singh baby Video: अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद से सोशल मीडिया पर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ बेटे की फर्स्ट फोटो और वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 7 April 2022 10:31 AM GMT
bharti singh baby
X

अस्पताल से निकलीं भारती सिंह (फोटो: सोशल मीडिया )

Bharti Singh baby Video: कॉमेडियन भारती सिंह ( Bharti Singh ) और हर्ष लिंबाचिया (harsh limbachiya ) के घर इन दोनों जश्न का माहौल बना हुआ है । और हो भी क्यों ना..बेटे के जन्म के बाद घर में खुशियां आई है । जिसे ना सिर्फ उनके परिवार और दोस्त बल्कि उनके चाहने वाले भी इस ख़ुशी को अपनी ख़ुशी मान कर उन्हें बधाई दे रहे हैं । 3 अप्रैल को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे का जन्म हुआ । जिसके बाद आज भारती सिंह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गईं है ।

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद से सोशल मीडिया पर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ बेटे की फर्स्ट फोटो और वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है । फैन्स से लेकर बड़े बड़े सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं ।

आपको बता दें, भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के साथ उनके बेटे की वीडियो वायरल हो रही हैं। जिसमें भारती सिंह ने वाइन कलर का लॉन्ग गाउन पहना हुआ है । वही पति हर्ष बेटे को गोद में लिए खड़े हैं । वहां खड़े फोटो लेते पैपराजी से पूछती हैं भारती कि आप सब खुश हैं? जिपर वो जवाब देते हैं हम बहुत खुश हैं....कोई चाचा बना ..कोई मामा ...जिसके बाद भारती पति और बेटे के साथ कार में बैठ कर चली जाती हैं ।

बेटे के जन्म से उच्च दिन पहले तक करती रहीं काम

आपको बता दें, 3 अप्रैल को भारत सिंह मां बनी । बेटे के जन्म से कुछ समय पहले तक अपने सारे काम निपटा रही थी । जिसे देख हर कोई हैरान था । लेकिन अब जब भारती मां बन गईं हैं तो सभी उन्हें ख़ुशी से बधाई दे रहे हैं । वही अब फैन्स उनके बेटे की पहली झलक का इंतज़ार कर रहे हैं । वो जल्द से जल्द भारती और हर्ष के बेटे का फेस देखना चाहते हैं ।

इन शोज को करती हैं होस्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो भारती दो शोज को होस्ट कर रही थीं । कलर्स के शो हुनारबाज और खतरा खतरा । अब देखना ये हैं कि भारती की जगह कोई लेगा या पति हर्ष अकेले शो संभालेंगे ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story