×

Kapil Sharma: बार-बार पीएम मोदी पर चुटकी ले रहे कपिल शर्मा, क्या आपने देखा ये ट्रेलर

कपिल शर्मा ने एक बार फिर किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोक. नेटफ्लिक्स पर कपिल के नए शो "Kapil Sharma I'm Not Done Yet" के ट्रेलर में कपिल शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुटकी लेते नज़र आ रहे हैं.

Anshul Thakur
Written By Anshul Thakur
Published on: 10 Jan 2022 9:38 AM GMT
I am Not Done Yet: Kapil Sharma
X

कपिल शर्मा ने एक बार फिर किया PM मोदी पर जोक (Photo- Google)

Comedian Kapil Sharma News: जानें-मानें कॉमेडियन और ऐक्टर कपिल शर्मा किसी न किसी कारण से लगातार सुर्ख़ियों में रहते हैं. यूँ तो कपिल शर्मा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए बेहद मशहूर हैं और अपने टेलीविज़न शो "दा कपिल शर्मा शो" से हर घर की पसंद बन चुके हैं. लेकिन इसके बाद भी वह अपने करियर के लिए कुछ न कुछ ने करते रहते हैं. कभी मूवीज में एक्टिंग तो कभी सिंगिंग।

इसी कड़ी में अब नेटफ्लिक्स पर भी कपिल शर्मा अपना हलवा बिखेरने को तैयार है. नेटफ्लिक्स पर जल्द ही वह अपनी स्टैंड अप कॉमेडी के साथ दिखाई देंगे. कपिल के नए शो "Kapil Sharma I'm Not Done Yet" का ट्रेलर हालही में रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर में एक बार फिर वह पीएम मोदी पर जोक करते नजर आ रहे हैं.

I am Not Done Yet: Kapil Sharma के ट्रेलर में कपिल ने पीएम मोदी पर जोक करते हुए कहा, "अब छोले-कुलचे वालों को रात 8 बजे का डर सताने लगा है."

इससे पहले भी कपिल शर्मा पीएम मोदी पर किए अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रह चुके हैं. और उसी बात को लेकर अब वह अपनी स्टैंडअप कॉमेडी में भी कर रहे हैं. कपिल ने इस ट्रेलर में कहा कि- ''अमृतसर में तीन चीजें मशहूर हैं. जिसमें पहला तो बाघा बॉर्डर, दूसरा है गोल्डन टेंपल और तीसरा इन दोनों के बीच में खड़े छोले-कुलचे वाले. जिन्हे हमेशा यही बात सताती रहती है कि कहीं कोई रात के 8 बजे आकर उनके छोले-कुलचे बंद कर ना दे.'' इतना कहते ही कपिल के फेंस जोर- जोर से हसते नज़र आए.

कपिल शर्मा की कॉमेडी के फैंस केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी रहते है. उनके शो को देखने के लिए जगह जगह से लोग आते हैं। तो ज़ाहिर है की कपिल के फैंस इस ट्रेलर को देख के बहुत खुश हैं. कपिल के नए शो के इस ट्रेलर में ऑडियंस में 'द कपिल शर्मा शो' की टीम और कपिल की फैमिली भी दिखाई दे रही है.

कपिल शर्मा का यह शो नेटफ्लिक्स पर 28 जनवरी से देखा जा सकेगा।

Anshul Thakur

Anshul Thakur

Next Story