पंजाब के जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड से आज शादी रचाएंगे कपिल शर्मा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज अपनी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं। शादी की सभी रस्में पंजाब के जालंधर शहर में हो रही हैं। कपिल और गिन्नी की शादी को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं।

पंजाब के जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड से आज शादी रचाएंगे कपिल शर्मा

पंजाब के जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड से आज शादी रचाएंगे कपिल शर्मा

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज अपनी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं। शादी की सभी रस्में पंजाब के जालंधर शहर में हो रही हैं। कपिल और गिन्नी की शादी को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। वैसे बता दें, कपिल की होने वाली वाइफ का असली नाम गिन्नी नहीं बल्कि भवनीत चतरथ है।

यह भी पढ़ें: हैप्पी वाला बड्डे रजनीकांत! ‘थलाइवा’ के बारे में यहां जानें रोचक बातें

कपिल और गिन्नी की शादी आनंद कारज के मुताबिक 12 दिसंबर को होगी। वहीं, 14 दिसंबर को कपिल और गिन्नी अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। इसके अलावा मुंबई में होने वाले रिसेप्शन की बात करें तो वो 24 दिसंबर को हो सकता है। वहीं, कपिल शर्मा की शादी से पहले उनकी बहन के घर पर महामाई का जागरण भी हुआ।

यह भी पढ़ें: Assembly Election 2018 Results: BJP की करारी हार के पीछे जिम्मेदार हैं ये 4 कारण

कयास लगाए जा रहे हैं कि गुत्थी अका सुनील ग्रोवर सभी झगड़े भुलाकर अपने पुराने दोस्त कपिल की शादी में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सुनील ग्रोवर को भी कपिल शर्मा ने शादी का कार्ड भेजा है। इतना ही नहीं, सुनील के घर खुद जाकर कपिल ने कार्ड दिया है।

यह भी पढ़ें: तिलक की थाल तैयार, चेहरों का चयन बाकी, तीन राज्यों के ये हैं पालनहार