×

Kapil Sharma के नए लुक को देखकर फैंस कर रहें हैं उनकी तारीफ, पत्नी गिन्नी चतरथ ने किया स्टाइल, देखिए तस्वीरें

Kapil Sharma: शेयर कीं गईं तस्वीरों में कपिल ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ बेज कलर की हुडी पहनी है। उनकी पत्नी ने उनके पहनावे को काली पैंट, कलाई घड़ी और धूप के चश्मे के साथ स्टाइल किया

Anushka Rati
Published on: 16 Dec 2022 6:37 AM GMT
Kapil Sharma के नए लुक को देखकर फैंस कर रहें हैं उनकी तारीफ, पत्नी गिन्नी चतरथ ने किया स्टाइल, देखिए तस्वीरें
X
Latest Photoshoot Pictures (image: social media)

Kapil Sharma Latest Photoshoot: कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने हालिया आउटडोर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं हैं। कॉमन से ज्यादा सौम्य लग रहे कपिल ने ये भी खुलासा किया कि उनके लुक को उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने स्टाइल किया है। अपने इस लुक की तस्वीरें शेयर कर कपिल ने अपने कई फैंस को उनकी तस्वीरों की सीरीज पर अपने रिएक्शंस देने के लिए इनवाइट किया।

देखिए तस्वीरें

शेयर कीं गईं तस्वीरों में कपिल ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ बेज कलर की हुडी पहनी है। उनकी पत्नी ने उनके पहनावे को काली पैंट, कलाई घड़ी और धूप के चश्मे के साथ स्टाइल किया। एक तस्वीर में वह जेब में हाथ रखते हुए सीधे कैमरे में नजर आ रहे हैं। एक दूसरे तस्वीर में उन्होंने कैमरे से नजरें हटाकर कूल पोज दिए हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, "वर्क मोड।" उन्होंने पोस्ट पर हैशटैग के रूप में 'द कपिल शर्मा शो', 'शूट' और 'ग्रेटिट्यूड' का इस्तेमाल किया। उन्होंने यह भी मेंशन किया, "स्टाइल बाय: - @ginnichatrath।" एक्ट्रेस आंचल ने लिखा, "लुक से प्यार!।" एंटरप्रेन्योर हरजिंदर सिंह कुकरेजा ने कमेंट किया, "बहुत अच्छा! भगवान आपको कपिल वीरे का आशीर्वाद दें।"

तस्वीरों पर रीजन देते हुए कपिल के एक फैन ने लिखा, 'लुकिंग हैंडसम'। एक दूसरे फैन ने लिखा, "कमाल का लुक।" साथ ही कई फैंस ने कपिल की तस्वीरों पर दिल और आग वाले इमोजी पोस्ट किया है।

कपिल ने 12 दिसंबर, 2018 को जालंधर में गिन्नी चतरथ से शादी की थी। वे दिसंबर 2019 में एक बेटी अनायरा शर्मा के माता-पिता बने और इस कपल ने 2021 में अपने बेटे त्रिशान का भी वेलकम किया।

हाल ही में, कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के जन्मदिन के लिए एक हार्टफेल्ट पोस्ट शेयर किया और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो माय लव @ginnichatrath मेरे जीवन में सुंदर रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद, भगवान आपको इस यूनिवर्स के सभी प्यार और खुशियों से नवाजे।" उन्होंने हैशटैग के तौर पर केक इमोजी के साथ 'हैप्पी बर्थडे' का यूज किया।

फिलहाल कपिल शर्मा अपने शो "द कपिल शर्मा शो" के एपिसोड्स की शूटिंग में बिजी हैं। उनका शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे टेलीकास्ट होता है। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी के साथ बुसान की ट्रिप की जहां बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उनकी फिल्म ज्विगेटो की स्क्रीनिंग की गई। ज्विगेटो का निर्देशन नंदिता दास ने किया है और इसमें कपिल और शाहाना गोस्वामी मुख्य भूमिका में हैं। कपिल फिल्म में एक डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाते हैं हुए नजर आएंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story