×

Comedian क्वीन Bharti Singh का फोटोशूट, फैंस बोले नहीं पता था इतनी खूबसूरत हैं आप

भारती 8 महीने की प्रेग्नंट हैं।इसी के चलते भारती ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं भारती ने दो अलग अंदाज़ में ये शूट करवाया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 19 March 2022 5:12 PM GMT
Bharti Singh
X

 Bharti Singh(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Pregnant Bharti Singh's photoshoot: कॉमेडी की क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने चुलबुले अंदाज़ और हाज़िर जवाबी के लिए जानी जातीं हैं।लेकिन भारती इस समय अपने बेहद खास पालों को जी रही हैं दरअसल भारती 8 महीने की प्रेग्नंट हैं।इसी के चलते भारती ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं भारती ने दो अलग अंदाज़ में ये शूट करवाया है।एक फोटोशूट में वो अपने पति हर्ष लिंबाचिया(Harsh Limbachiyaa) के साथ काफी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं और वही दूसरे में भारती काफी सेंशुअस लग रहीं हैं।फैंस भी उनके इस खास अंदाज़ को देख कर हैरान हैं। कोई उनकी ख़ूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहा है तो कोई उन्हें हार्डवर्किंग मम्मी कह कर बुला रहा है ।दरअसल भारती ऐसे समय में भी शूट कर रहीं हैं। उन्होंने अपनी सेहत को काम के बीच नहीं आने दिया है और ऐसे वक़्त में जहाँ महिलाएं आराम करना ही मुनासिव समझतीं है भारती ने अपने काम को पहले रखा है।ऐसा नहीं है कि भारती अपनी सेहत के साथ कोई समझौता कर रहीं हैं बल्कि वो दोनों ही रोल बखूबी निभा रहीं हैं।

ऐसे में लाफ्टर क्वीन के इस फोटोशूट की तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं,लोग जमकर कमैंट्स भेज रहे हैं और हर्ष व भारती के आने वाले बेबी को खूब सारी विशेस भी दे रहे हैं ।दरअसल भारती सिंह ने हाल ही में अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ एक रोमांटिक फोटोशूट(Bharti Singh Maternity Photoshoot) या है। इन फोटोज को भारती सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर होली के दिन शेयर की हैं। उन्होंने इसके साथ ही कैप्शन में अपने बच्चे की तरफ से भी होली की बधाई दी है। इस फोटोशूट में भारती सिंह पूरी तरह से लाफ्टर क्वीन से बदलकर रोमांटिक क्वीन नजर आ रहीं हैं। पति हर्ष लिंबाचिया भी काफी स्मार्ट दिख रहे हैं । दोनों की जोड़ी इस फोटोशूट में कमाल की लग रही है। आप इस रोमांटिक फोटोशूट से नजरें नहीं हटा पाएंगे।इतना ही नहीं भारती सिंह ने ये फोटोशूट होली पर शेयर किया था और इसके साथ ही उन्होंने अपने होने वाले बच्चे की तरफ से भी होली की मुबारकबाद दी है। उन्होंने लिखा, ''हम तीनों की तरफ से आप सबको हैप्पी होली।''

इसे के साथ भारती का एक और फोटोशूट वायरल हो रहा है जिसे अभी थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है ये भी उनका मैटरनिटी फोटोशूट ही है इसमें उन्होंने भूरे रंग का सुन्दर सा गाउन पहना है और इसमें वो गज़ब की सुन्दर लग रही हैं,फैंस उनपर से अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं। फैंस कमैंट्स करते दिख रहे हैं ,किसी ने लिखा है मुझे पता नहीं था कि भारती आप इतनी सुन्दर भी हैं,कोई उन्हें बधाई दे रहा है तो कोई उन्हें क्यूट मम्मी बोल रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story