×

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव को चौथी बार आया बुखार, इंफेक्शन के खतरे को लेकर डॉक्टर अलर्ट

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव को अभी तक होश नहीं आया है। वह दिल्ली AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 9 Sep 2022 3:37 AM GMT
Raju Srivastava Health Update
X

Raju Srivastava (photo: social media )

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को फिर से बुखार आया है। वह दिल्ली AIIMS में 30 दिन से भर्ती हैं। हालांकि उन्हें हल्का बुखार आया है जो कि 99 डिग्री नापा गया है। लेकिन इससे उपचार में जुटे डॉक्टरों की चिंता बढ़ गई है। डॉक्टर संभावित इंफेक्शन को लेकर चिंतित हैं और लगातार निगरानी कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव को अभी तक होश नहीं आया है। वह दिल्ली AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही हैं। हालांकि बीच बीच में एक दो बार वेंटिलेटर सपोर्ट हटाकर भी देखा गया है। फिलहाल डॉक्टरों ने राजू के वेंटिलेटर के सभी पाइपों को संभावित इंफेक्शन से बचाने के लिए बदल दिया है। भर्ती होने के बाद से राजू श्रीवास्तव यह चौथी बार बुखार आया है। राजू श्रीवास्तव का किडनी, हार्ट, लीवर, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल सामान्य बताया जा रहा है। डॉक्टरों को उनके कोमा से बाहर आने का इंतजार है। क्योंकि जब तक उनका ब्रेन हरकत में नहीं आता है, तब तक सब कुछ ठीक नहीं कहा जा सकता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story