×

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने लिए सात फेरे, फोटो हुआ वायरल

कॉमेडी जगत के मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने सात जनम के लिए एक- दूजे के हो गए।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 27 April 2021 8:31 AM GMT
कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने लिए सात फेरे, फोटो हुआ वायरल
X

मुंबई: कॉमेडी जगत के मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) सात जनम के लिए एक दूजे के हो गए है जी हां आपने सही सुना है। 26 अप्रैल को दोनों ने जालंधर के क्लब कबाना में दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की है। कोरोना के कारण शादी में बहुत कम लोगों को बुलाया गया।

बता दें कि दोनों कलाकारों की शादी बड़ी ही सादगी के साथ संपन्न हुई। इन दोनों कलाकारों की शादी पर लोगों की नजरें थी। सुगंधा का परिवार वालों ने सोशल मीडिया पर सबसे पहले पोस्ट डालकर सभी लोगों से वर-वधू को आशीर्वाद देने का अनुरोध किया था। साथ ही कोरोना को लेकर सादगी के साथ समारोह को आयोजित करने के लिए मेहमानों को न बुलाने का दर्द भी साझा किया था। सुगंधा की दोस्त प्रीती ने शादीशुदा जोड़े की पहली झलक अपने इंस्टा स्टोरी पर दिखाई।


गौरतलब है कि सुगंधा ने अपने इंस्टाग्रमा पर मेहंदी की कई खूबसूरत फोटो शेयर किया हैं। जिसमें उन्होंने हाथों पर मेहंदी लगा रखी है। इसके साथा ही वह लहंगे में कहर बरसा रही हैं।

मेहंदी की फोटो ( सौजन्य से सोशल मीडिया)

वहीं दूल्हे राजा संकेत भोसले भी मेहंदी का वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वह सुगंधा से वीडियो कॉल करते हुए एक दूसरे को मेहंदी दिखा रहे हैं। संकेत ने कैप्शन में लिखा 'मेहंदी लगा के रखना'

रविवार को जालंधर पहुंच गया था पूरा परिवार

आपको बताते चलें कि रविवार के दिन ही संकेत का पूरा परिवार अपने घर जालंधर पहुंच गए थे। इसके बाद दोपहर को क्लब कबाना में शाम को मंगनी की रस्म हुई। उसी रात लेडीज संगीत प्रोग्राम भी हुआ जहां सोमवार सुबह शगुन के दो घंटे बाद हल्दी की रस्म महाराष्ट्र के रीति रिवाज से हुई। उसके बाद रविवार के दोनों की शादी हो गई। फिलहाल दोनों कपल की शादी का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story