कपिल के लिए नहीं बदले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के जज्बात, एक इवेंट में बोल दी ‘दिल को छूने’ वाली बात

Published by April 23, 2017 | 4:17 pm
कपिल सुनील

कपिल सुनील

मुंबई: कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले दो सुपरहिट कॉमेडियंस कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा किसी से छिपा हुआ नहीं है। सभी जानते हैं कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में शो करने के बाद लौट रही टीम से शो के लीड कपिल शर्मा ने शराब पीकर जमकर बदतमीजी की थी, जिसके चलते डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी कि सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ दिया।

हालांकि इसके लिए कपिल ने खुलेआम माफ़ी भी मांगी, पर वह लौटने को तैयार नहीं हुए। खबरें हैं कि भले जी सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ दिया है, लेकिन रिंकू भाभी और मशहूर गुलाटी के रोल को वह अभी भी निभाते हैं। हाल ही में एक इवेंट में सुनील ग्रोवर का कॉमेडी लाइव शो काफी हिट हुआ। जल्द ही उनका एक नया शो आने वाला है, जिसका नाम ‘कॉमेडी क्लीनिक’ होगा। सभी जानते हैं कि सुनील और कपिल अब दोबारा साथ में काम नहीं करेंगे। पर बातचीत बंद होने के बावजूद सुनील ने कपिल के बारे में जो कहा, वह वाकई काबिले तारीफ है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या बोला सुनील ने कपिल के बारे में

अपने शो की शूटिंग के दौरान दुबई में सुनील ग्रोवर ने मीडिया से बात करते हुए कपिल शर्मा की तारीफ की और कहा कि कपिल शर्मा एक महान कॉमेडियन हैं। कपिल शर्मा की तारीफ सुनील के मुंह से कई लोगों को हैरान कर रही है। पर साथ ही लोग काफी खुश भी हैं। लोगों का कहना है कि इससे सुनील के दिल की अच्छाई का पता चलता है। कपिल से अलग होने के बाद सुनील ने अभी तक सारे लाइव शो ही किए हैं।