OMG: शो से बाहर आ चुके कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने शेयर की ऐसी फोटो कि कपिल के फैंस हो सकते हैं शॉक

Published by April 12, 2017 | 11:33 am

मुंबईः कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले दो सुपरहिट कॉमेडियंस कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा किसी से छिपा हुआ नहीं है। सभी जानते हैं कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में शो करने के बाद लौट रही टीम से शो के लीड कपिल शर्मा ने शराब पीकर जमकर बदतमीजी की थी, जिसके चलते नौकर का रोल निभा रहे चंदन प्रभाकर और डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी कि सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ दिया।

हालांकि इसके लिए कपिल ने खुलेआम माफ़ी भी मांगी, पर दोनों में से कोई लौटने को तैयार नहीं हुआ। बता दें कि हाल ही में सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे लोग डायरेक्ट कपिल शर्मा से जोड़ रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि भला पोस्ट में ऐसा क्या है, जिससे कपिल का कनेक्शन हो सकता है?

आगे की स्लाइड में जानिए आखिर क्या शेयर किया है सुनील ग्रोवर ने 

View this post on Instagram

Shoe Size US 10

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

दरअसल सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने जूते वाली तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उनका चेहरा साफ़ नजर आ रहा है जबकि जूते का नंबर धुंधला है। कैप्शन में सुनील ने लिखा है कि ‘जूते का नंबर यूएस 10’। वैसे तो तस्वीर में कुछ भी ऐसा-वैसा नहीं लिखा है, लेकिन कुछ लोग इस फोटो का कनेक्शन ऑस्ट्रेलिया से लौटे टाइम फ्लाइट वाले झगड़े से बता रहे हैं। उनका कहना है कि हो सकता है कि सुनील इंडायरेक्टली कपिल को ही इशारा कर रहे हों।

बता दें कि फ्लाइट में की गई बदतमीजी में में कपिल ने न केवल सुनील के साथ गाली-गलौच की थी, बल्कि सुनील को मारने के लिए जूता तक फेंका था। सुनील की फोटो से कयास लगाए जा रहे हैं कि अभी उनका गुस्सा ठंडा नहीं हुआ है। शेयर की हुई इस फोटो में सुनील के चेहरे पर स्माइल है।