×

Urfi Javed पर कॉमेडियन सुनील पल का फूटा गुस्सा, कपड़े को लेकर कही ये बड़ी बात

Urfi Javed: एक्ट्रेस उर्फी जावेद पर कॉमेडियन सुनील पाल ने निशाना साधते हुए और उर्फी के कपड़ों को लेकर रिएक्ट करते हुए कहा, वह न्यूज में बने रहने के लिए ऐसा करती है।

Anushka Rati
Published on: 7 Nov 2022 8:01 AM GMT
Urfi Javed पर कॉमेडियन सुनील पल का फूटा गुस्सा, कपड़े को लेकर कही ये बड़ी बात
X

Targetting Urfi Javed (image: social media)

Urfi Javed: आपको बता दें कि सोशल मीडिया सेंसेशनल उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुकीं हैं। लेकिन इस बार उर्फी अपने कपड़ों या बयानों को लेकर नहीं बल्कि एक महिला को एक्सपोज करने को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। ये महिला कोई नही बल्कि वही महिला हैं जिसने उर्फी के खिलाफ फतवा जारी करना चाहती थी। साथ ही इन सबके बीच पहली बार कॉमेडियन सुनील पाल ने उर्फी जावेद को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी ओपिनियन शेयर किए हैं। तो चलिए जानते हैं उर्फी को लेकर सुनील पाल का क्या नजरिया है।

उर्फी जावेद अपने अतरंगी और अटपटे फैशन सेंस को लेकर अक्सर मीडिया की नजरों में बनी रहती हैं। वह हर दिन अपने नए ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं और फिर बिना झिझक और किसी शर्म के कैमरे के सामने आकर उन ड्रेसेज को फ्लॉन्ट करती हैं। यही कारण है की वह हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। पिछले दिनों उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस को लेकर एक महिला उनके खिलाफ फतवा तक जारी कराना चाहती थी। लेकिन महिला की शिकायत के बाद उर्फी ने उनपर पलटवार शुरू कर दिए। वहीं अब इस मामले पर कॉमेडियन सुनील पाल ने अपना रिएक्शन दे दिया है।

सुनील पाल ने उर्फी को जमकर लताड़ा

बता दें कि कॉमेडियन सुनील पाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे में कॉमेडियन सुनील पल ने जमकर उर्फी के कपड़ों पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। जहां सुनील पल ने वीडियो में कहते हैं- यार ये उर्फी पागल हो गई है क्या? मैं उर्फी को बहुत दिन से देख रहा हूं, मुझे लगता है वह चाहती हैं कि उनके खिलाफ कोई बातें बनाए तो वह चर्चा में आएं। भले ही वह गैर कानूनी ही क्यों ना हो। कम कपड़े पहन कर उर्फी जावेद नाम रख लिया...हमारे पवित्र मुस्लिम नाम से जिस तरह वह खिलवाड़ कर रही ये मुझे नहीं पसंद है। सबको मिलकर उस बहन को समझाना चाहिए की बेटा मेहनत करो काम करो। शिखर पर पहुँचो।


वहीं सुनिल पाल वीडियो में आगे कहते हैं- सजा मत दो, उसे समझाओ कि मेहनत करो, काम करो और सीखो ये अंग प्रदर्शन करके तुम्हें दो-चार दिन की सफलता मिल सकती है। मुझे लगता है कि वो यही चाहती थी कि उसकी बातें हो। कॉमेडियन सुनील पल यहीं नहीं बरसना छोड़ते, वह आगे कहते हैं- उर्फी जावेद न्यूज में रहने के लिए न्यूड होती है...मैं समझ गया वह बहुत ही गलत नियत अपना नाम कमाने के लिए से आई है। तुम्हारे जो भी हालात रहे हों, तुम काम करो लेकिन तुमने छोटे कपड़े पहनने का रास्ता अपनाया।

इसके साथ ही उर्फी जावेद भी चुप रहने वालों में से नहीं है। कॉमेडियन सुनील पल के इस तीखे शब्दों के हमले का जवाब वह अपने बोल्ड तरीके से देकर ही रहेंगी। कॉमेडियन सुनील पल से पहले उर्फी जावेद पर अनुपमा सीरियल के एक्टर सुधांशु पांडे ने भी निशाना साधा था।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story