×

RIP: आंखों में आंसू देकर और होंठों से मुस्कान लेकर चले गए गोल्डेन भाई

Newstrack
Published on: 1 Jun 2016 10:39 AM GMT
RIP: आंखों में आंसू देकर और होंठों से मुस्कान लेकर चले गए गोल्डेन भाई
X

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन एक्टर रज्जाक खान का निधन हॉर्ट अटैक से हो गया है। रज्जाक खान ने अपनी कॉमेडी और बेमिसाल एक्टिंग से बॉलीवुड की अनेक फिल्मों में चार चांद लगाए। रज्जाक खान ने 'हैलो ब्रदर, हंगामा और हेरा फेरी सहित कई सुपरहिट फिल्मों में बेहतरीन कॉमेडी कर अपनी अलग पहचान बनाई। कुछ लोग उन्हें गोल्डेन भाई के नाम से भी जानते हैं।

GGG

एक इंटरव्यू में रज्जाक खान के भतीजे फारूख खान ने बताया कि वो रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे और उसी वक्त उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ। उसके बाद होली क्रॉस हॉस्पिटल में ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। रजाक खान ने करीब 12.30 बजे रात में आखिरी सांस ली।

रज्जाक खान के दोस्त एक्टर शहजाद खान ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर दी। रज्जाक खान की एक फोटो शेयर करते हुए शहजाद खान ने लिखा, कार्डियक अरेस्ट के चलते मैंने अपने बड़े भाई रज्जाक को खो दिया है। उनके लिए प्रार्थना करें।

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्विट करके रज्जाक की मौत पर अपना दुख प्रकट किया है.

Hansal Mehta @mehtahansal

Sad to hear about passing away of Razzak Khan. His finest performance in 'Dubai Return' with @irrfan_k unfortunately remains in the cans.

RAZAAK

कौन थे रज्जाक खान?

साल 1993 से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले रज्जाक भाई अपने मरते दम तक फिल्मों में सक्रिय रहे। साल 1999 में आई फिल्म बादशाह में अपने रोल मानिकचंद से सुर्खियों में आए। रज्जाक खान ने 1993 में फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा से बॉलीवुड में कदम रखा था। ये फिल्म दर्शकों ने काफी पसंद की थी जिसमें श्रीदेवी और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में थे। इसके अलावा वे फिल्म राजा हिंदुस्तानी, मोहरा, प्यार किया तो डरना क्या, हसीना मान जाएगी, बादशाह, हर दिल जो प्यार करेगा जैसी फिल्मों में नजर आए थे।

Newstrack

Newstrack

Next Story