×

Saloni Daini: 'कॉमेडी सर्कस' की टूटे दांत वाली गंगूबाई, बिकिनी में दिखाई हॉट अदाएं, देख आप भी नहीं पहचानोगे

Saloni Daini: टेलीविजन का पॉपुलर शो "कॉमेडी सर्कस" तो आप सभी को याद ही होगा ना, और भूलेंगे भी क्यों? यह शो उस दौरान का इतना हिट शो जो हुआ करता था। गंगुबाई के किरदार में सलोनी लोगों की फेवरेट बन चुकीं थीं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलोनी दैनी पहले से कितना बदल चुकीं हैं

Shivani Tiwari
Published on: 6 July 2023 6:07 AM GMT
Saloni Daini: कॉमेडी सर्कस की टूटे दांत वाली गंगूबाई, बिकिनी में दिखाई हॉट अदाएं, देख आप भी नहीं पहचानोगे
X
Saloni Daini (Photo- Social Media)
Saloni Daini: टेलीविजन का पॉपुलर शो "कॉमेडी सर्कस" तो आप सभी को याद ही होगा ना, और भूलेंगे भी क्यों? यह शो उस दौरान का इतना हिट शो जो हुआ करता था। "कॉमेडी सर्कस" के हर नए एपिसोड का इंतजार दर्शक बड़ी ही उत्सुकता से करते थे, और फिर ठहाके लगाकर हंसते थे, वैसे तो हर हर किरदार ही लोगों का फेवरेट हुआ करता था, लेकिन शो में एक किरदार था गंगुबाई का, जिसे चाइल्ड एक्ट्रेस सलोनी दैनी प्ले कर रहीं थीं। गंगुबाई के किरदार में सलोनी लोगों की फेवरेट बन चुकीं थीं, इतनी छोटी से उम्र में जिस तरह वह कॉमेडी करती थीं, उनकी कॉमिक टाइमिंग के लोग दीवाने बन गए थे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलोनी दैनी पहले से कितना बदल चुकीं हैं आप पहली नजर में तो उन्हें पहचानने में मात खा जायेंगे।

टूटे दांत और बेहद गोलू मोलू सी थीं सलोनी दैनी

"कॉमेडी सर्कस" में छोटी गंगुबाई के दर्शक दीवाने थे, उनका लुक और क्यूटनेस खासतौर पर लोगों को ज्यादा पसंद आती थी। जब वह गंगुबाई का किरदार निभा रहीं थीं उस दौरान वह बेहद गोलू मोलू सी थीं, यहां तक की उनके दांत भी टूटे हुए थे, जो उनपर बेहद जंचते थे। वह गजब की कॉमेडी करती ही थीं, साथ ही उन्होंने अपनी क्यूटनेस से भी दर्शकों को इंप्रेस कर दिया था।

बेहद ग्लैमरस हो चुकीं हैं सलोनी दैनी

सलोनी दैनी अब बेहद बड़ी हो चुकीं हैं, यही नहीं उन्होंने अपना गजब का ट्रांसफॉर्मेशन कर लिया है, उनका लुक अब कुछ ऐसा हो गया है कि यकीनन आप शॉक हो जायेंगे। पहली नजर में तो आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि ये वही आपकी फेवरेट गंगुबाई हैं। वह बेहद ग्लैमरस हो चुकीं हैं और किसी हिरोइन से कम नहीं लगती।

सोशल मीडिया पर लगाती हैं हॉटनेस का तड़का

सलोनी दैनी अब आपकी वही इनोसेंट वाली गंगुबाई नहीं रह गईं हैं, बल्कि वह अपनी हॉटनेस का जबरदस्त जलवा भी बिखेरती हैं। सोशल मीडिया पर आपको उनकी एक से एक ऐसी हॉट तस्वीरें देखने को मिलेंगी, जिसमें वह एंटरटेनमेंट जगत की हसीनाओं को तड़गी टक्कर देते नजर आतीं हैं। बिकिनी से लेकर उनके हर अंदाज की फोटो आपको उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर देखने को मिल जायेगी।

बहुत ही कम उम्र में की थी करियर की शुरुआत

कॉमेडियन सलोनी दैनी सिर्फ कॉमेडी शो में ही नहीं बल्कि कई फिल्मों और शो में भी काम कर चुकीं हैं, हालांकि गंगुबाई के किरदार में उन्हें दर्शकों का बेहद प्यार मिला। सलोनी के बारे में आपको एक दिलचस्प बात बताएं तो उन्होंने महज 3 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपनी शुरुआत मराठी फिल्मों और टेलीविजन शो से की थी और आज के समय में वह एक जाना पहचाना नाम बन चुकीं हैं, हालांकि इन दिनों सलोनी पर्दे से दूर हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने कॉमेडी वीडियो शेयर कर फैंस को हंसाती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story