×

इन नए स्टार्स का है वादा, जमकर हंसाएंगे लोगों को IN 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा'

By
Published on: 25 Sep 2016 6:15 AM GMT
इन नए स्टार्स का है वादा, जमकर हंसाएंगे लोगों को IN कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा
X

cnbt

मुंबई: अपने पहले सीजन से सभी को हंसी से लोट-पोट करने वाला शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' एक बार फिर से अपने दर्शकों को एंटरटेन करने को तैयार है। इस बार यह सीजन होगा और भी ज्यादा फनी क्योंकि इसका नाम है ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा’।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या-क्या हुआ इस शो की लॉन्चिंग पर

cnbt6

इस शो का लॉन्च काफी धमाकेदार रहा क्योंकि इसकी लॉन्चिंग के मौके पर एक-एक करके शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी कॉमेडी का हुनर दिखाया और साथ में अपना इंट्रोडक्शन भी दिया। इस शो में पम्मी आंटी भी नजर आएंगी।

आगे की स्लाइड में जानिए कौन करेगा इस नए सीजन को होस्ट

cnbt

‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा’ के इस सीजन को टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह होस्ट करते हुए नजर आएंगी।

आगे की स्लाइड में जानिए किसकी हुई सबसे ज्यादा टांग खिंचाई

cnbt

इस शो के लॉन्च के दौरान एक नाम काफी कॉमन था, वह था कृष्णा की वाइफ कश्मीरा का। ख़बरों की मानें तो वह न होते हुए भी वहां पर मौजूद रही और कृष्णा को लेकर सबने कश्मीरा की जमकर टांग खिंचाई की।

आगे की स्लाइड में जानिए भारती ने किसको कहा भैंस

cnbt

लोगों की हंसी तब अनकंट्रोल हो गई, जब भारती ने कश्मीरा को ‘भैंस’ कह दिया। कहा जा रहा है कि यह सीजन हर तरह से ख़ास होने वाला है।

आगे की स्लाइड में जानिए कौन-कौन आएगा इस सीजन में नजर

cnbt8

कलर्स चैनल पर ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ तजा’ के इस सीजन में भारती और कृष्णा शो में ऐज अ कंटेस्टेंट नजर आएंगे। वहीं इस सभी के अलावा इस नए सीजन में शरद मल्होत्रा, निया शर्मा, अमृता खानविलकर, आदिति भाटिया आदि जैसे तमाम स्टार नजर आएंगे।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है भारती का

cnbt

बता दें कि इस सीजन को भारती ने काफी ख़ास कहा है। वहीं सुदेश लहरी का कहना है कि इस सीजन में वह ज्यादा टांग खिंचाई करेंगे। जबकि इस शो से डेब्यू करने वाले बलराज काफी एक्साइटेड दिखे। इस शो का सबसे बड़ा अट्रैक्शन होंगी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की रूही यानी आदिति भाटिया इस बार वो भी कॉमेडी करती दिखाई देंगी।

आगे की स्लाइड में जानिए इस शो से जुड़ी ख़ास बातें

cnbt

इतने सारे स्टार्स की भरमार को देखने के बाद अब ऑडियंस को ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा’ का इंतजार है, जहां यह देखना है कि ये लोग कितना दोस्तों को हंसाने में कामयाब होने।

Next Story