×

Kapil Sharma: कपिल शर्मा ने रच दिया इतिहास, अमिताभ बच्चन और सलमान खान को पछाड़ा

Kapil Sharma: कपिल शर्मा की लोकप्रियता इन दिनों शीर्ष पर है। कॉमेडियन ने लोकप्रियता के मामले में सलमान खान और अमिताभ बच्चन को भी पीछे छोड़ दिया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 19 Jan 2022 1:27 PM GMT (Updated on: 19 Jan 2022 2:06 PM GMT)
Kapil Sharma: कपिल शर्मा ने रच दिया इतिहास, अमिताभ बच्चन और सलमान खान को पछाड़ा
X

Kapil Sharma : कपिल शर्मा को इन दिनों कौन नहीं जानता है। सोनी टीवी के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा' (Comedy Nights With Kapil Sharma) से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाने वाले कपिल अब बुलंदियों के शिखर पर हैं। कपिल शर्मा ने अपने दम पर यह मुकाम हासिल किया है। उनके शो की इतनी लोकप्रियता है कि कई सेलेब्रिटीज इस शो में आने का इंतजार करते हैं। जब भी किसी फिल्म के प्रमोशन की बात आती है तो सभी सेलिब्रिटीज कपिल शर्मा की तरफ रुख करते हैं। इसी बीच अब कपिल शर्मा ने अपने नाम एक नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों को पीछे छोड़ दिया है।

ओरमैक्स मीडिया ने कपिल शर्मा को दिया पहला स्थान

दरअसल ओरमैक्स मीडिया (Ormax Media) ने टॉप 5 'मोस्ट पॉपुलर नॉन-फिक्शन पर्सनैलिटीज' की लिस्ट जारी की है। जिसमें पहले स्थान पर कपिल शर्मा हैं। इसमें कपिल ने सलमान खान और अमिताभ बच्चन को पीछे छोड़ दिया है। इस लिस्ट को ओरमैक्स मीडिया (Ormax Media) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने यह भी ट्वीट किया, "हिंदी टेलीविजन में सबसे प्रसिद्ध गैर-फिक्शन व्यक्तित्व कपिल शर्मा हैं।" इसमें एक ऐसे शख्स का नाम है, जिसे हिंदी टेलीविजन दर्शकों का खूब प्यार मिला है। लिस्ट के मुताबिक कपिल शर्मा ने सलमान खान और अमिताभ बच्चन को पीछे छोड़ दिया है।

करण कुंद्रा और तेजस्वी का भी इस लिस्ट में है नाम

वहीं ओरमैक्स मीडियो (Ormax Media) की लिस्ट की विस्तार रुप से बात करें, तो कपिल शर्मा टॉप पर हैं। दूसरे नंबर पर सलमान खान और तीसरे नंबर पर बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन हैं। इसके अलावा 'बिग बॉस 15' की चर्चित जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा चौथे और पांचवें स्थान पर हैं। कपिल ने नया मुकाम हासिल करने के लिए टेलीविजन के सभी टॉप सेलेब्स को पीछे छोड़ दिया है।इस लिस्ट को देख एक यूजर ने कमेंट किया, "ओह माय गॉड! द पावर कपल, तेजरन।" इस लिस्ट को देखकर इन स्टार्स के फैंस काफी खुश हैं तो वहीं कई इस रेटिंग पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story