×

'बधाई हो' की दादी की याद दिलाएंगी हिमानी शिवपुरी

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी एंड टीवी के आगामी कॉमेडी शो 'हप्पू की उल्टन-पलटन' में दिखाई देंगी। शो में वह कटोरी अम्मा के रोल में नजर आएंगी, जो हप्पू की मां बनी हैं। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि हिमानी के रोल के लिए सुपरहिट फिल्म 'बधाई हो' में मशहूर एक्टर सुरेखा सीकरी द्वारा निभाए गए किरदार से प्रेरणा ली गई है

Anoop Ojha
Published on: 9 Feb 2019 5:58 AM GMT
बधाई हो की दादी की याद दिलाएंगी हिमानी शिवपुरी
X

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी एंड टीवी के आगामी कॉमेडी शो 'हप्पू की उल्टन-पलटन' में दिखाई देंगी। शो में वह कटोरी अम्मा के रोल में नजर आएंगी, जो हप्पू की मां बनी हैं। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि हिमानी के रोल के लिए सुपरहिट फिल्म 'बधाई हो' में मशहूर एक्टर सुरेखा सीकरी द्वारा निभाए गए किरदार से प्रेरणा ली गई है।

यह भी पढ़ें......फ़िल्म ठाकरे के प्रमोशन के लिए लखनऊ आये एक्टर नवाजुद्दीन और अभिनेत्री अमृता राव

'भाभी जी घर पर हैं' के भष्ट और बढ़ी हुई तोंद वाले मजेदार पुलिस अधिकारी दरोगा हप्पू सिंह का रोल निभाने के बाद योगेश त्रिपाठी बेहद पॉपुलर हो गए हैं और अब वो घर-घर में जाना पहचाना नाम बनते जा रहे हैं। हप्पू सिंह के किरदार को दर्शकों से मिले प्यार और तारीफों को देखते हुए अब एक नया फैमिली कॉमेडी शो 'हप्पू की उल्टन पलटन' शुरु होने जा रहा है। यह शो दर्शकों को हप्पू सिंह की जिंदगी के एक अलग पहलू से रूबरू कराएगा।

यह भी पढ़ें......B’DAY SPL: अभिनेत्री हो या ‘नेत्री’.. जिंदगी के हर रोल में फिट रहीं ये Actress

अपने किरदार के बारे में हिमानी का कहना है, 'इस शो का हिस्सा बनना बहुत बढ़िया है, जिसमें पहले से स्थापित एक ऐसा किरदार है जो ढेर सारी हंसी का हंगामा लाएगा और दर्शकों का मनोरंजन करेगा। हम भारतीयों को हास्य बहुत पसंद आता है। यह हमें इसलिए भी पसंद आता है क्योंकि यह हमें रोजमर्रा के तनाव से थोड़ा ब्रेक देता है। मुझे इस बात का यकीन है कि दर्शकों को यह नया कॉमेडी शो पसंद आएगा और उन्हें कटोरी अम्मा का मेरा किरदार भी अच्छा लगेगा।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story