×

कसौटी जिंदगी की : भरी महफिल में फिर प्रेरणा पर लांछन लगाएगी कोमोलिका

कसौटी जिंदगी के के दर्शक इस इंतजार में बैठे है कि आखिर कोमोलिका का पर्दाफाश कब होगा। निर्माता इस सीरियल के दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने के लिए आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट लेकर जरुर आ रहे है।

Vidushi Mishra
Published on: 6 May 2019 5:36 AM GMT
कसौटी जिंदगी की : भरी महफिल में फिर प्रेरणा पर लांछन लगाएगी कोमोलिका
X

मुम्बई: कसौटी जिंदगी के के दर्शक इस इंतजार में बैठे है कि आखिर कोमोलिका का पर्दाफाश कब होगा। निर्माता इस सीरियल के दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने के लिए आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट लेकर जरुर आ रहे है।

यह भी पढ़ें... अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब, कैंसिल की संडे मीट

जहां अब कोमोलिका के पाप का घड़ा बढ़ता नजर आ रहा है वहीं मोलॉय बासु भी जल्द ही बासुबाड़ी में लौटने वाले है। ऐसे में निर्माताओं ने इस सीरियल के नए प्रोमो को रिलीज करते हुए अगले ट्विस्ट का खुलासा किया है।

बीते दिनों ही हमने आपको बताया था कि कोमोलिका जल्द ही अपनी मौत का नाटक करेगी लेकिन उससे पहले वह प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी में जहर घोलने का काम करेगी। सामने आए इस प्रोमो में एक पार्टी के दौरान प्रेरणा गलती से विक्रांत पर अपना ड्रिंक गिरा देती है।

कोमोलिका मौका लगते ही चौका मारने की कोशिश करती है और वह भरी महफिल में प्रेरणा से कहती है कि छुने के लिए बहाने मत ढूढो...क्योंकि यहां सबको तुम्हारी असलियत पता है कि तुम क्या हो।

यह भी पढ़ें... लापरवाही की सीमा पार कर पुणे के अस्पताल से एक नहीं खबर सामने आई, जाने पूरी बात

कोमोलिका की हरकत को देखते ही अनुराग प्रेरणा का बचाव करने पहुंचता है। अनुराग सभी के सामने कहता है कि अब प्रेरणा के खिलाफ कुछ नहीं। इस प्रोमो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद अनुराग को कोमोलिका की पूरी सच्चाई पता चल चुकी है।

यह भी पढ़ें.... जानिए सिद्दू ने क्यों बोला- मोदी 2019 में राफेल के धब्बे के साथ सत्ता से होंगे बाहर?

अनुराग की बहन की शादी में होगा तमाशा

बासुबाड़ी में जल्द ही शहनाई बजने वाली है और इन दिनों कलाकार तापुर की शादी के ट्रैक को शूट कर रहे है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस शादी के दौरान ही कोमोलिका और प्रेरणा के बीच फिर से नोकझोंक होने वाली है।

उम्मीद जताई जा रही है कि इसी जश्न के बीचों बीच कोमोलिका का पर्दाफाश हो जाएगा। वैसे आपको ‘कसौटी जिंदगी के’ का प्रोमो कैसा लगा? कमेंटबॉक्स में जरुर बताइएगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story