×

जब SRK ने की 'ऐ दिल मुश्किल' के गाने की तारीफ, भावुक हो गए करण

suman
Published on: 12 Sep 2016 9:53 AM GMT
जब SRK ने की ऐ दिल मुश्किल के गाने की तारीफ, भावुक हो गए करण
X

मुंबई: करण जौहर ने एक समय कहा था कि वो कभी भी शाहरुख खान के बिना फिल्म बनाने की सोच भी नहीं सकते, लेकिन जब करण ने 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म शाहरुख के बिना बना दी तो उस वक्त सबको बहुत शॉक्ड लगा। शाहरुख और करण की दोस्ती एक बार फिर दिखेगी और करण कहेंगे किंग खान तेरे बिना ऐ दिल है मुश्किल।

karan-johar

शाहरुख का स्पेशल कैमियो

कहने का मतलब की करण की फिल्म में शाहरुख कैमियो करने वाले है। करण ने टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट के मौके पर इसका ऐलान किया । शाहरुख फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में कैमियो करते नज़र आएंगे, फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में हैं। इस फिल्म से शाहरुख को भी करण जोड़ रहे हैं।

दूसरा आदमी की रीमेक ADHM

वैसे कहा जा रहा है कि 'ऐ दिल है मुश्किल' पुरानी फिल्म 'दूसरा आदमी' का रीमेक है। हालांकि करण इस बात का खंडन कर चुके हैं। 'दूसरा आदमी' में शशि कपूर ने छोटी भूमिका निभाई थी और मुमकिन है कि शाहरुख शशि कपूर वाली छोटी भूमिका निभा रहे हैं।

shahrukh-khan2

कामयाबी की जुगलबंदी

करण जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती फिल्म इंडस्ट्री के खास दोस्तों में शुमार होती है। हाल ही में करण ने बताया था कि जब शाहरुख खान ने उनकी आने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के गानों की तारीफ की तो वे भावुक हो गए थे। वैसे करण और शाहरुख की दोस्ती हमेशा से कामयाबी की कहानी कहती रही है। करण ने शाहरुख को लेकर 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'माई नेम इज खान' जैसी ब्लॉकबस्ट फिल्में बनाई, जो करण के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुईं, लेकिन बाद के सालों में करण और शाहरुख के बीच दूरियां बढ़ गई। अब देखना होगा कि ऐ दिल मुश्किल में ये जोड़ी क्या कमाल दिखाती है।

suman

suman

Next Story