×

Valentine’s Day: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को किया वैलेंटाइन डे विश, बोले जब आप किसी से प्यार करते हैं

Valentine’s Day: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को वैलेंटाइन डे की विश काफी खास अंदाज़ में दी है।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Feb 2023 12:14 PM GMT (Updated on: 14 Feb 2023 12:14 PM GMT)
Valentine’s Day
X

Valentine’s Day (Image Credit-Social Media)

Valentine’s Day: जहाँ आज पूरी दुनिया प्यार के त्यौहार वैलेंटाइन डे मना रही है वहीँ फोर्टिस के एक पूर्व प्रमोटर की पत्नी से 217 करोड़ रुपये वसूलने के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने वेलेंटाइन डे के मौके पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को काफी खास अंदाज़ में विश किया। मंगलवार को उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच एनआईए कोर्ट रूम से बाहर निकलते देखा गया।

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को वैलेंटाइन डे किया विश

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को वैलेंटाइन डे की विश काफी खास अंदाज़ में दी है। सुकेश और जैकलीन के कथित रिश्ते सुकेश द्वारा प्रवर्तन निदेशालय के सामने कबूल करने के बाद सुर्खियों में आए। जब सुकेश को कोर्ट से बाहर ले जाया जा रहा था तो पत्रकारों का एक समूह उनसे सवाल पूछता नजर आया। जब उनसे जैकलीन द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में सवाल किया गया, तो सुकेश ने जवाब दिया, "उनके बारे में कुछ भी कमेंट नहीं करना चाहता। उनके पास कहने के लिए कारण हैं। मैं कुछ भी नहीं कहना चाहता।" गौरतलब है कि जैकलीन ने ईओडब्ल्यू मामले में गवाही दी है और हाल ही में अदालत को बताया, "सुकेश ने मेरी भावनाओं के साथ खेला है, मेरे जीवन को नरक बना दिया है और मेरे करियर और आजीविका को बर्बाद कर दिया है।"

वहीँ सुकेश चंद्रशेखर से आगे पत्रकारों ने जैकलीन के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मेरी तरफ से उन्हें हैप्पी वैलेंटाइन्स डे विश करें।' उन्होंने ये भी कहा, "जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप उनकी रक्षा करने की कोशिश करते हैं।" जब मीडिया ने उनसे नोरा फतेही के बारे में पूछा और क्या उन्होंने उन्हें पैसे ऑफर किए तो उन्होंने उन्हें 'गोल्ड डिगर' कहा। उन्होंने कहा, "मैं सोना खोदने वालों पर कमेंट नहीं करता।"

आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश चंद्रशेखर पर इसके पहले कई आरोप लगाए थे। हाल ही में एक्ट्रेस दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं और चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने खुलासा किया, "उन्होंने खुद को एक टीवी चैनल मालिक के रूप में पेश किया और दावा किया कि जे जयललिता उनकी चाची थीं। चंद्रशेखर ने कहा था कि वो उनके एक बड़े फैन हैं, और ये भी कहा कि मुझे दक्षिण भारत में भी फिल्में करनी चाहिए, और एक टीवी चैनल के मालिक के रूप में, उनके पास कई प्रोजेक्ट लाइन में हैं। हमें दक्षिण भारतीय फिल्मों में साथ काम करने की कोशिश करनी चाहिए।" जैकलीन ने ये भी खुलासा किया कि सुकेश उन्हें जेल से फोन करता था।

एक्ट्रेस ने कहा, "उसने कभी नहीं कहा कि वो जेल से फोन कर रहा है या वो जेल में है। वो रूम के कोने से एक पर्दे और एक सोफे के बैकग्राउंड में रहकर फोन करता था।" जैकलीन फर्नांडीज को आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था। वो जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म किक 2 में दिखाई देंगीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story