×

Coolie Movie : रजनीकांत कुली फिल्म की शूटिंग इस दिन से करेंगे शुरू, जाने रिलीज डेट

Coolie Rajinikanth Movie: रजनीकांत की Thalaivar 171 का नाम Coolie रखा गया है, चलिए जानते हैं कि फिल्म Coolie की शूटिंग रजनीकांत किस दिन से शुरू करेंगे।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 21 May 2024 9:44 AM GMT
Rajinikanth Upcoming Movie Coolie Shooting Start Date
X

Coolie Movie Shooting Start Date

Coolie Rajinikanth Movie Update: रजनीकांत (Rajinikanth) फैंस के लिए खुशखबरी जल्द ही रजनीकांत Thalaivar 171 फिल्म से सिनेमा जगत में धमाकेदार एंट्री करने जा रहे है। फिल्म के टाइटल का अनॉउंसमेंट कर दिया गया हैं। डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Coolie Lokesh Kanagaraj) ने थलाइवा रजनीकांत के फिल्म के टाइटल का अनॉउंसमेंट सोशल मीडिया एकाउंट पर किया गया है। जिसके बाद से हर तरफ रजनीकांत (Rajinikanth New Movie) के फिल्म Thalaivar 171 की चर्चा तेज हो गई है। इससे पहले फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था।फिल्म के पोस्टर (Thalaivar 171 Poster) में रजनीकांत (Rajinikanth) का लुक काफी धासू लग रहा था, हाथों में सोने की घड़ियों से बनी हथकड़ियों को पहने नजर आ रहे था। इसके साथ ही रजनीकांत ने गोल्ड का चश्मा भी पहना हुआ है। जिसके बाद फिल्म के प्रोमा (Thalaivar 171 Movie Name) के साथ फिल्म के टाइटल Coolie का अनॉउंसमेंट किया गया। चलिए जानते हैं। कबतक शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

रजनीकांत की फिल्म कुली की शूटिंग कब शुरू होगी (When will the shooting of Rajinikanth's film Coolie start?)-

बता दे कि रजनीकांत (Rajinikanth) ने हालहि में अपनी फिल्म वेट्टैयन की शूटिंग पूरी की है। जिसकी जानकारी निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिया है। तो वहीं अब जाकर रजनीकांत की फिल्म कुली की शूटिंग को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। खबरों कि माने तो रजनीकांत की फिल्म कुली (Coolie Movie) की शूटिंग व फोटोग्राफी 6 जून 2024 (Coolie Movie Shooting Start) से शुरू हो जाएगी। छोटे से ब्रेक के बाद फिर से रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म कुली (Rajinikanth Upcoming Movie Coolie) की शूटिंग शुरू कर देंगे।

कुली कब रिलीज होगी (Coolie Release Date)-

थलाइवर 171 (Thalaivar 171) यानि Coolie के डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने फिल्म का पहला लुक अपने X अकाउंट पर साझा किया था और इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि- फिल्म का टाइटल 22 अप्रैल 2024 को सामने आएगा। रजनीकांत की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मो में से एक है। Coolie फिल्म का फर्स्ट लुक देखने के बाद से दर्शकों को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको बता दे कि फिल्म Thalaivar 171 यानि Coolie कब तक रिलीज होगी, इसके बारे में प्रोडक्शन हाउस की तरफ से किसी प्रकार का एनाउंसमेंट नहीं किया गया है। लेकिन ये खबर आ रही है, रजनीकांत की फिल्म Coolie इस साल के अंत तक यानि 2024 तक (Coolie Release Date) फ्लोर पर आ सकती है।

रजनीकांत फिल्म कूली कास्ट ( Coolie Movie Cast)-

कुली फिल्म (Thalaivar 171) में रजनीकांत (Rajinikanth) के अलावा और कौन-कौन से स्टार (Cast Of Thalaivar 171) नजर आने वाले है, इसके बारे में अभी तक किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है। अभी थलाइवर171 (Thalaivar 171) के प्री-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।

रजंनीकांत फिल्म कुली बजट (Thalaivar 171 Budget)-

रजनीकांत की फिल्म कुली का बजट (Coolie Budget) लगभग 230 करोड़ हो सकता है। जिस तरह से फिल्म में रजनीकांत (Rajinikanth) को सोने से लदा हुआ और सोने की घड़ियों से बनी हथकड़ी पहने हुए दिखाया जा रहा है, उसको देखते हुए यही कहा जा सकता है कि यह फिल्म एक हाई बजट (Coolie Budget) की फिल्म होने वाली है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story