कुली नं.-1 की टीम पर आया PM मोदी का दिल, जानिए क्यों बांधे प्रशंसा के पूल?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने सिंगल यूज प्‍लास्टिक के इस्‍तेमाल को पूरी तरह बैन करने की बात कही है। गांधी जयंती से देशभर में इस अभियान को शुरू होने की खबर हैं। इस दिशा में ‘कुली नंबर 1’ टीम के साथ वरुण धवन व सारा अली खान ने इस अभियान

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने सिंगल यूज प्‍लास्टिक के इस्‍तेमाल को पूरी तरह बैन करने की बात कही है। गांधी जयंती से देशभर में इस अभियान को शुरू होने की खबर हैं। इस दिशा में ‘कुली नंबर 1’ टीम के साथ वरुण धवन व सारा अली खान ने इस अभियान को आगे बढ़ाया और सेट को पूरी तरह सिंगल यूज प्‍लास्टिक से मुक्‍त कर दिया। है। कुली नंबर 1 की टीम की इस पहल को अब पीएम मोदी की तारीफ मिली है।

 

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने वरुण धवन के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा- कुली नंबर 1 की टीम ने अच्छा काम किया है। यह देख कर काफी खुशी हुई है कि फिल्‍म जगत देश को सिंगल यूज प्‍लास्टिक से मुक्‍त करने के लिए प्रयासरत है।

 

कुछ दिनों पहले ही वरुण धवन ने अपनी फिल्‍म की पूरी टीम का एक फोटो ट्वीट करते हुए यह बताया था कि पीएम मोदी के इस अभियान को सफल बनाने के लिए कुली नंबर 1 की टीम अब सिर्फ स्‍टील बोतल का इस्‍तेमाल करेगी।