×

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की सोसायटी हुई पूरी तरह सील, ये है बड़ा कारण  

जिस अपार्टमेंट में अंकिता लोखंडे रहती हैं, वहा एक आदमी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके चलते पूरे अपार्टमेंट को सील करने का फैसला लिया गया है। इस अपार्टमेंट में और भी कई बड़ी हस्तियां रहती हैं।

SK Gautam
Published on: 5 April 2020 7:24 AM GMT
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की सोसायटी हुई पूरी तरह सील, ये है बड़ा कारण  
X

मुंबई: देश में कोरोना से संक्रमति मरीजों की संख्या तीन हजार से ज्यादा हो गई है। इस आंकड़े को देखकर यही लगता है कि कोरोना वायरस तेजी से देश में फ़ैल रहा है। ऐसे में स्थिति पर काबू पाने के लिए सरकार हर संभव कदम उठा रही है। इसी से संबंधित अब खबर आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है क्योंकि उनके अपार्टमेंट में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

अंकिता लोखंडे की सोसाइटी में मिला कोरोना का मरीज

सूत्रों के मुताबिक जिस अपार्टमेंट में अंकिता लोखंडे रहती हैं, वहा एक आदमी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके चलते पूरे अपार्टमेंट को सील करने का फैसला लिया गया है।

इस अपार्टमेंट में और भी कई बड़ी हस्तियां रहती हैं। अशिता धवन, नताशा शर्मा, मिश्कत वर्मा जैसे सेलेब्स भी इसी अपार्टमेंट में रहते हैं।

मरीज की ट्रैवल हिस्ट्री, स्पेन

ऐसा कहा जा रहा है कि जो शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, उसकी ट्रैवल हिस्ट्री है। वो शख्स स्पेन से भारत लौटा था। लेकिन वो एयरपोर्ट पर कोरोना नेगेटिव पाया गया था। 12वें दिन उसमें कोरोना के लक्षण दिखने शुरू हुए। एक सूत्र बताता है- उस शख्स के चलते दूसरे लोगों में भी कोरोना फैलने का डर था।

लेकिन सभी टेस्ट नेगेटिव आए हैं। सावधानी बरतते हुए अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है। अपार्टमेंट के बाहर पुलिस की तैनाती भी कर दी गई है जिससे कोई भी बाहर ना निकल सके।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story