×

कोरोना पॉजिटिव रणधीर कपूर को ICU में किया गया शिफ्ट, ये है वजह

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। 29 अप्रैल को एक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Roshni Khan
Published on: 30 April 2021 8:37 AM GMT
corona positive-randhir-kapoor-shifted-to-icu
X

रणधीर कपूर (सोशल मीडिया)

मुंबई: बॉलीवुड में कोरोना की दूसरी लहर में बहुत से स्टार्स को अपने चपेट में ले लिया है। अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। 29 अप्रैल को एक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) में एडमिट कराया गया है। उनकी हालत को लेकर खबर आ रही हैं कि शुक्रवार को रणधीर को आईसीयू (ICU) में शिफ्ट किया गया है।

एक्टर के साथ उनके पांच स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्हें भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्टर ने एक बातचीत में कहा कि डॉक्टर्स को उनके कुछ और टेस्ट लेने हैं, जिस वजह से उन्हें इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में शिफ्ट करना पड़ा है।

उन्होंने बताया कि, 'अस्पताल मेरा बहुत अच्छे से ख्याल रख रहा है और मुझे लगता है कि टीना अंबानी भी। हर चीज कंट्रोल में है। वे मेरे लिए सब कुछ कर रहे हैं। पूरे टाइम डॉक्टर्स मेरे आस पास रहते हैं।' रणधीर कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके हैं।

उन्होंने इस दौरान ये भी बताया कि करीना और करिश्मा कपूर ने भी कोविड टेस्ट करवाया था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। पूरा परिवार घर पर क्वारंटीन पर है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story