×

फिल्म "जन्नत" फेम एक्ट्रेस सोनल चौहान बांट रही खाना, वीडियो ने बटोरीं सुर्खियां

कोरोना के कारण लॉकडाउन लगने से लोग बेरोजगार हो गए है। ऐसे में कई बॉलीवुड सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इनमें 'जन्नत' फेम अभिनेत्री सोनल चौहान का नाम भी सामने आ रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 23 May 2021 4:58 AM GMT
सोनल चौहान
X

 सोनल चौहान (फाइल फोटो सोशल मीडिया)

कोरोना (corona) महामारी की दूसरी लहर देश के लिए घातक साबित हो रही है। पहली लहर से कुछ राहत मिली ही थी कि दूसरी लहर ने अपना भयानक रूप दिखाना शुरू कर दिया। इसी कारण एक बार फिर लॉकडाउन(lockdown) लगाया गया। लेकिन लॉकडाउन की वजह से बहुत से लोगों का रोजगार छिन गया और वो दो वक्त की रोटी को मोहताज हो गए हैं। इन विकट परिस्थितियों में कई बॉलीवुड सितारे (Bollywood stars) लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इनमें 'जन्नत' फेम अभिनेत्री सोनल चौहान का नाम भी सामने आ रहा है।

सोनल हाल ही में मुंबई के जुहू में शनि मंदिर के बाहर देखी गई हैं। मंदिर के बाहर सोनल जरूरतमंदों की मदद करती हुई नजर आईं। सोनल का एक वीडियो सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट विरल भायानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में सोनल लोगों में पानी की बॉटल और बिस्किट के पैकेट बांट रही हैं। इस दौरान सोनल ने बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी को पानी और बिस्किट बांटे।

ग्रे रंग का कुर्ता और सफेद रंग की सलवार पहनी हुई सोनल बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस दौरान उन्होंने बालों को खुला रखा और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। इस दौरान सोनल ने लोगों से बातचीत भी की। सोनल के इस कार्य के लिए लोग उनकी सराहना कर रहे हैं।


बॉलीवुड में फिल्म जन्नत से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनम बॉलीवुड में ज्यादा नाम तो नहीं कमा पाई पर उनकी यह फिल्म साल 2008 में सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी नजर आए थे। इस फिल्म के बाद सोनल ने बॉलीवुड में कई फिल्मों को साइन किया। बॉलीवुड के बाद उन्होंने साउथ फिल्मों में काम किया। सोनल तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।आखिरी बार वह तेलुगु फिल्म रूलर में देखी गई थीं। सोनल कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story