×

कोरोना को खत्म करने चीन पहुंची राखी, कहा- अब नो मोर वायरस

बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल क्वीन यानि की राखी सावंत अक्सर अपनी एक्टिविटीज के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक बार फिर से राखी ने कुछ ऐसा किया है, जिससे वो लाइमलाइट में आ गई हैं।

Shreya
Published on: 4 Feb 2020 5:13 AM GMT
कोरोना को खत्म करने चीन पहुंची राखी, कहा- अब नो मोर वायरस
X
कोरोना को खत्म करने चीन पहुंची राखी, कहा- अब नो मोर वायरस

मुंबई: बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल क्वीन यानि की राखी सावंत अक्सर अपनी एक्टिविटीज के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक बार फिर से राखी ने कुछ ऐसा किया है, जिससे वो लाइमलाइट में आ गई हैं। राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी वीडियोज और फोटोज के जरिए अपने फैन्स को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से अपडेट करती रहती हैं। इस बार राखी ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है वो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं।

कोरोना वायरस के खात्मे के लिए चीन पहुंची राखी

पिछले कुछ समय से चीन में कोरोना वायरस ने महामारी का रुप ले लिया है। अब तक कोरोना वायरस ने 300 से अधिक लोगों की जान ले ली है। वहीं अब राखी सावंत ने इस वायरस को खत्म करने का फैसला किया है, जिसके लिए वो चीन जा पहुंची हैं। उन्होंने एक वीडिया शेयर की है, जिसमें वो कहती हुई नजर आ रही हैं कि वो कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए चीन जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: GST चोरी का भंडाफोड़: एक शख्स गिरफ्तार,1200 करोड़ का फर्जीवाड़ा

राखी ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

राखी ने फ्लाइट से एक वीडिया शेयर की है, जिसमें वो जानलेवा कोरोना वायरस का जिक्र करते हुए कहती हैं कि वो इस वायरस से बेखौफ हैं और इसे खत्म करने के लिए चीन जा रही हैं। अब नो मोर वायरस। वो अपनी वीडियो में यह भी कह रही हैं कि मोदी जी मैं जा रही हूं चाइना, वायरस को खत्म करने के लिए।

राखी ने वीडियो में किया ये दावा

राखी ने साथ ही ये दावा भी किया है कि उन्होंने अमेरिका के नासा से इस वायरस के खात्मे के लिए दवाइ मंगाई है। उन्होंने लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने के लिए अपील की है। वहीं लोगों को राखी का ये वीडियो काफी ज्यादा फनी लग रहा है। फैन्स उनके इस वीडियो पर काफी फनी रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शाहीन बाग में बच्चे की मौत: मचा हड़कंप, प्रदर्शन के दौरान हुआ ऐसा

राखी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि...

राखी ने इस वीडिया के कैप्शन में भी ये लिखा है कि कोरोना वायरस को मारने के लिए चाइना जा रही हूं। राखी इस दौरान रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने एक कैप भी लगा रखी है और साथ ही मंगलसूत्र भी पहन रखा है।

देखें वीडियो-

अपनी शादी से बटोरी थी चर्चा

बता दें कि इससे पहले राखी अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों मे रही। उन्होंने पिछले साल 2019 में शादी रचाई थी। लेकिन अभी तक उन्होंने अपने पति की न तो एक भी फोटो शेयर की है और न ही उनके साथ मीडिया के सामने आई हैं। जिसके बाद से आधे से ज्यादा लोग ये मान चुके हैं कि राखी ये सब सुर्खियों में रहने के लिए कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: U-19 World Cup: क्रिकेट मैदान में 7वीं बार आमने-सामने होगा भारत-पाकिस्तान

Shreya

Shreya

Next Story