×

कोरोना से कांपा बॉलीवुड: कार्तिक फिर हुए पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर दिया ये बड़ा मैसेज

Kartik Aaryan Covid Positive: कार्तिक आर्यन आजकल किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में हैं। अब खबर ये है कि कार्तिक कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Jun 2022 3:23 PM GMT
Kartik Aaryan Covid Positive
X

Kartik Aaryan Covid Positive (Image Credit-Social Media)

Kartik Aaryan Covid Positive: कार्तिक आर्यन आजकल किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में हैं। अब खबर ये है कि कार्तिक कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। एक्टर ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर किया उसके बाद से ही उनके फैंस के कमैंट्स आने शुरू हो गए हैं। सभी उन्हें जल्द ठीक होने की विश दे रहे हैं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैंस इस बात से काफी दुखी होंगे दरअसल वो कोरोना संक्रमित हो गए हैं। ये पहली बार नहीं है कि जब वो कोरोना संक्रमित हुए हैं इसके पहले भी कार्तिक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। फिलहाल कार्तिक ने इसकी जानकारी काफी मज़ाकिया अंदाज़ में दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है,उन्होंने लिखा है,''सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था, कोविड से रहा नहीं गया।'

कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म भूलभुलैया 2 के लिए इन दिनों काफी तारीफ बटोर रहे हैं। जिसकी वजह से हर तरफ उन्ही के चर्चे हो रहे थे अब एक्टर से जुडी इस खबर ने उनके फैंस को काफी परेशान कर दिया है। कार्तिक इसके पहले भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं वो इसी साल मार्च में कोरोना की चपेट में आये थे। फिलहाल वो अपनी फिल्म भूलभुलैया 2 को लेकर काफी दिनों से टॉक ऑफ़ द टाउन बने हुए थे फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। और बॉलीवुड के सूखे को भी दूर कर दिया था।

वहीँ अगर बात करें कार्तिक के आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में तो वो जल्द ही 'शहजादा', 'कैप्टन इंडिया', 'फ्रेडी' और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म में नजर आएंगे।

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपना और विद्या बालन का 'आमी जे तोमर' के परफॉर्मेंस का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसे एडिट कर के एक साथ ऐसे जोड़ा गया है कि आपको लगेगा कि ये एक Duet सांग है। वीडियो को लोगों के काफी पॉजिटिव रिस्पांस भी आ रहे हैं।

कैप्शन में कार्तिक ने लिखा, 'यह मेरा दिल है !! इस पर परफॉर्म करने के लिए बहुत घबराया हुआ था #AmijeTomar आशा है कि मैं इसे करने में सक्षम था।' इसके बाद कार्तिक ने हार्ट इमोजीस भी लगाए हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story