×

Coronavirus In Bollywood Celebrities : अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने कोविड संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह खुलासा किया है कि वो कोविड संक्रमित हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 9 Jan 2022 11:02 AM GMT
Coronavirus In Bollywood Celebrities : अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने कोविड संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया
X

Coronavirus In Bollywood Celebrities : बॉलीवुड से एक और कोरोनावायरस का मामला निकलकर सामने आ रहा है। अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही में सोशल मीडिया की मदद से यह खुलासा किया है कि वो कोविड संक्रमित हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने इस स्टोरी के माध्यम से बताया कि वो सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं। वर्तमान में अभिनेत्री ईशा गुप्ता होम क्वारंटाइन में है। बॉलीवुड में पिछले दिनों में कई कोरोनावायरस के मामले सामने आए हैं।

ईशा वर्तमान में होम क्वारंटाइन में हैं

अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "अत्यधिक सावधानियों के बावजूद, मैंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैं प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर लिया है। वर्तमान में होम क्वारंटाइन में हूं। मुझे यकीन है कि मैं इससे मजबूत और बेहतर तरीके से वापसी करूंगी। कृपया सुरक्षित रहें और मास्क अप करें। अपना और दूसरों का ख्याल रखें। मास्क लगाना न भूलें!" ईशा ने अपने प्रशंसको को भी सुरक्षित रहने की बात कही है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि मास्क जरूर लगाएं।

स्वरा भास्कर भी कोविड संक्रमित हुई

कोविड संक्रमित होने के बाद एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) उन हस्तियों की कतार में शामिल हो गई हैं, जिन्होंने हाल ही में वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। अभी कुछ समय पहले स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने खुलासा किया था कि वो भी इस वायरस से संक्रमित हैं। स्वरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस खबर को साझा किया था। उन्होंने लिखा था, "मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैंने 5 जनवरी 2022 को लक्षण विकसित किए और आरटी-पीसीआर परीक्षण के परिणामों ने इसकी पुष्टि की। मैं और मेरा परिवार सभी आवश्यक सावधानी बरतते हुए 5 जनवरी की शाम से ही आइसोलेशन में हैं।

इसके अलावा रिया कपूर और एरिका फर्नांडिस भी कोविड संक्रमित हुई

अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने आगे कहा कि मैंने अपने कोविड संक्रमित होने के बारे में उन सभी को सूचित कर दिया है जिनसे मैं इस सप्ताह में मिली थी। लेकिन अगर कोई और मेरे संपर्क में आया है, तो कृपया अपना परीक्षण करवाएं। डबल मास्क अप करें और सुरक्षित रहें। स्वरा भी अपने सेहत का खास ख्याल रख रही हैं। साथ ही उनके परिवार के सदस्य भी सारी एहतियात बरत रहे हैं। इस महीने अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस और रिया कपूर ने भी इस वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। वहीं पिछले दिसंबर में, करीना कपूर , अमृता अरोड़ा और महीप कपूर को भी कोविड -19 का पता चला था।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story