×

Coronavirus In Bollywood: बॉलीवुड में कोरोना वायरस का विस्फोट, ये दिग्गज कलाकार आए चपेट में

Coronavirus In Bollywood: साल 2022 की शुरुआत में ही बॉलीवुड पर कोविड का खतरा मंडराया। कई दिग्गज कलाकार आए महामारी के चपेट में।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 3 Jan 2022 10:29 AM GMT (Updated on: 3 Jan 2022 12:28 PM GMT)
Coronavirus In Bollywood
X

Coronavirus In Bollywood 

Corona In Bollywood: वर्ष 2022 बॉलीवुड कलाकारों के लिए हानिकारक सिद्ध हो रहा है। वर्ष के शुरुआत में ही कई दिग्गज कलाकार इस महामारी के चपेट में आते दिखाई पड़ रहे हैं। कोरोनावायरस की तीसरी लहर तेजी से बढ़ रही है। कई बॉलीवुड और टेलीविजन हस्तियों ने घातक वायरस का अनुबंध किया है। कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाली हालिया सेलेब निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) हैं। वो फिलहाल होम क्वारंटाइन में है। एकता ने हाल ही में मिले अपने सभी दोस्तों और परिवार से भी टेस्ट कराने को कहा है। वो अधिकारियों द्वारा आवश्यक सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल का भी पालन कर रही हैं।

प्रेम चोपड़ा कोरोना संक्रमित

लोकप्रिय डायलॉग 'प्रेम चोपड़ा नाम है मेरा' से प्रसिद्ध हुए अभिनेता प्रेम चोपड़ा कोविड संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। बॉलीवुड फिल्मों में अधिकांशतः विलेन की भूमिका निभाने वाले इस अभिनेता का रिपोर्ट उनकी पत्नी के सहित कोविड परीक्षण में सकारात्मक आया है। अभिनेता की पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है। अभिनेता प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी इस वक्त मुंबई के लीलावति अस्पताल में भर्ती हैं।

एकता कपूर कोविड संक्रमित हुई

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने आज, 3 जनवरी को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह पुष्टि की कि उन्होंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। इसी के साथ उन्होंने एक टेक्स्ट नोट लिखा, "सभी सावधानी बरतने के बावजूद मैंने कोविड का परीक्षण सकारात्मक किया है। मैं ठीक हूं और मैं उन सभी से अनुरोध करती हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना परीक्षण करें।" अभिनेत्री फिल्हाल अपने सेहत का अच्छे से ख्याल रख रही हैं। सुबह अभिनेता जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी के कोविड पॉजिटिव होने की खबर आई थी।

मृणाल ठाकुर, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी कोविड संक्रमित हुए

इससे पहले अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के कोविड संक्रमित होने की खबर सुर्खियों में थी। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने कोविड संक्रमित होने की जानकारी दी थी। हालांकि उनमें इस बिमारी के हल्के लक्षण थें। अभिनेत्री फिल्हाल होम क्वारंटाइन हैं और वो अपने सेहत का ख्याल रख रही हैं। कपूर फैमिली की बात करें, तो इस परिवार में लगभग सभी लोग इस महामारी के चपेट में आ चुके हैं। कपूर फैमिली के कई सदस्या इससे बुरी तरह से ग्रसित हो चुके हैं।

कपूर फैमिली के लगभग सभी लोगों पर छाया कोरोना का खतरा

पिछले दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर के कोविड संक्रमित होने की खबर आई थी। वहीं उनके साथ उनकी बहन अंशुला कपूर का भी कोविड परीक्षण सकारात्मक था। उन दोनों से पहले अभिनेत्री करीना कपूर के कोविड पॉजिटिव होने के बारे में हर कोई जानता था। अभिनेत्री करीना कपूर पार्टी करने के दौरान इस महामारी के चपेट में आ गई थी। अभिनेत्री के संक्रमित होने की खबर ने उन्हें खतरे में डाल दिया था। क्योंकि सभी लोग उनके सतर्कता नहीं बरतने पर उनकी आलोचना कर रहे थें। करीना कपूर के साथ उनकी दोस्त पूर्व अभिनेत्री अमृता अरोड़ा भी कोविड संक्रमित थीं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story