×

Amitabh Bachchan : अमिताभ बच्चन के घर कोरोना संक्रमण ने दस्तक दी , घर का ये सदस्य हुआ कोरोना संक्रमित

महामारी कोरोना संक्रमण तीसरी लहर में और भी खतरनाक होता नजर आ रहा है। बॉलीवुड के शहंशाह का घर भी इसके चपेट में आया ।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 5 Jan 2022 6:21 AM GMT (Updated on: 5 Jan 2022 6:22 AM GMT)
Amitabh Bachchan : अमिताभ बच्चन के घर कोरोना संक्रमण ने दस्तक दी , घर का ये सदस्य हुआ कोरोना संक्रमित
X

Amitabh Bachchan : बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के मुंबई स्थित आवास, जलसा में काम करने वाले एक कर्मचारी ने महामारी कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। रविवार, 2 जनवरी को अभिनेता के घर के सभी सदस्यों एवं कर्मचारियों ने कोविड परीक्षण करवाया था। जिसमें अभिनेता के परिवार के सदस्य का परीक्षण नकारात्मक आया। लेकिन अमिताभ बच्चन के घर के 31 कर्मचारियों में से एक कर्मचारी को कोविड सकारात्मक पाया गया।

2020 में बिग बी भी इससे संक्रमित हो चुके हैं

वर्ष 2020 में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी महामारी कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। वहीं कुछ दिन बाद उनके बेटा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी इस संक्रमण के चपेट में आ गए थें। अभिनेता अमिताभ बच्चन की बहू अभिनेत्री ऐश्वर्या (Aishwarya Bachchan) भी इस महामारी से ग्रसित हुई थीं। उस दौरान इस स्टार फैमिली ने अपना खूब ख्याल रखा था। अब अभिनेता के एक स्टाफ, जो उनके आवास जलसा में काम करते है, ने कोविड का परीक्षण सकारात्मक किया है। ऐसे में अभिनेता के घर के लोग काफी सतर्कता बरत रहे हैं।

सोनू निगम ने संक्रमित होने का खुलासा किया

महामारी कोरोनवायरस की चल रही तीसरी लहर में, कई हस्तियों ने सकारात्मक परीक्षण किया है। ओमिक्रॉन के डर के बीच, इस सूची में शामिल होने वाले नवीनतम कलाकार गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) हैं। उनके साथ, उनके परिवार ने भी घातक वायरस का अनुबंध किया है। सोनू निगम ने इस खबर को अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ साझा किया है। उन्होंने इस जानकारी को सूचित करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। गायक सोनू निगम ने बताया है कि उन्होंने, उनकी पत्नी मधुरिमा और बेटे नेवान ने दुबई में कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।



गायक ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक व्लॉग साझा किया

लोकप्रिय गायक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक व्लॉग साझा किया है। जहां उन्होंने इस खबर का खुलासा किया है। उन्होंने व्लॉग में कहा, " नए साल की सभी को शुभकामनाएं। आपलोगों को शायद नहीं पता कि इस वक्त मैं दुबई में हूं और मैं कोविड संक्रमित हूं। मेरे साथ, मेरी पत्नी और मेरा बच्चा नेवान भी संक्रमित हो चुका है। मैं अपेक्षा करता हूं कि जल्द से जल्द ठीक हो जाऊं। क्योंकि मुझे भारत वापस भी आना है।" गायक ने आगे बताया कि वो भुवनेश्वर में एक कॉनसर्ट का हिस्सा बनने वाले हैं

Priya Singh

Priya Singh

Next Story