×

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वीडियो हुआ वायरल, लोगों से की ये अपील

Nawazuddin Siddiqui: देश इन दिनों कोरोना से जूझ रहा है। इस बीच बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Amit Kaliyan
Report Amit KaliyanPublished By Shweta
Published on: 19 Jun 2021 3:43 PM GMT (Updated on: 19 Jun 2021 3:44 PM GMT)
नवाजुद्दीन सिद्दीकी
X

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Nawazuddin Siddiqui: देश इन दिनों कोरोना से जूझ रहा है। कोरोना को रोकने के लिए सरकार लोगों को वैक्सीन लगवाने की अपील कर रही हैं। इस बीच बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील कर रहे हैं।

बता दें कि अभिनेता ने अपनी इस वीडियो में कहा है कि, 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी मुजफ्फरनगर जनपदवासी कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाये, साथ ही वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ये भी कहा है,कि सभी जनपदवासी को कोविड नियमों का पालन भी जरूर करना चाहिए । वहीं कोरोना के कारण नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने पैतृक गांव बुढाना में ही अपने घर परिवार के साथ रह रहे हैं। बताया जा रहा है, कि कल बुढाना तहसील की शफीपुर पट्टी में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी 5 हजार नीम के पेड़ लगाने जा रहे हैं। दरअसल पर्यावरण की द्रष्टि से हवा को स्वच्छ बनाने के लिए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी नीम के पेड़ लगाने जा रहे है।

आपको बताते चलें कि देश में कोरोना पर काबू पाने के लिए सरकार सभी प्रयत्न कर रही है। कई जगहों पर अभी भी लॉकडाउन लगा हुआ है। इस दौरान पिछले 24 घंटे में देश में 60,753 कोरोना के ने केस सामने आए हैं। जिसमें सबसे अधिक केस केरल से आया है। यहां पर 11,361 नए केस दर्ज किए गए हैं। महाराष्ट्र में 9,798 केस दर्ज किए गए हैं। वहीं तमिलनाडु में 8,633 नए केस दर्ज किए गए हैं। जबकि दूसरी ओर पिछले 24 घंटे में कोरोना से 1,647 लोगों की मौत हुई है।

Shweta

Shweta

Next Story