×

इंफेक्टेड 2030: क्वारंटीन पर बनी शॉर्ट फिल्म, रिश्तों के जुड़ने और बिखरने की कहानी पर आधारित

एक्टर चंदन पी सिंह (Chandan P Singh) शार्ट फिल्म (Short Film) लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं। यह फिल्म कोरोना और लॉकडाउन पर आधारित है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 23 May 2021 8:23 AM GMT (Updated on: 23 May 2021 8:37 AM GMT)
फिल्म इंफेक्टेड 2030
X

 फिल्म इंफेक्टेड 2030 (फोटो सोशल मीडिया)

Infected 2030: एक्टर चंदन पी सिंह (Chandan P Singh) शार्ट फिल्म (Short Film) लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं। यह फिल्म कोरोना ( corona) और लॉकडाउन ( lockdown) पर आधारित है। इस शार्ट फिल्म के माध्यम से चंदन एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान दिया। इस इंटरव्यू में चंदन पी सिंह ने कहा कि फिल्म की शुरूआत दुनिया में फैले कोरोना से हुआ है। चंदन आगे कहते हैं कि हमलोगों ने बहुत बुरा वक्त देखा है इस समय भी कोरोना से देश जूझ रहा है। कोरोना ने जहां हमसे बहुत कुछ छीन लिया है। वहीं इसने हमे बहुत कुछ सिखाया है।

बता दें कि चंदन ने कहा कि इस कोरोना से हमे नेचर की केयर करना और रिलेशनशिप को अहमियत देना सिखा दिया है। इस कठिन परिस्थिती में हमलोगों को एक दूसरे की मदद करनी चाहिए। जिस तरह आज लोग अपने हेल्थ और लाइफ स्टाइल पर ध्यान दे रहे हैं, यह सब कुछ मेरे फिल्म में है।

चंदन आगे कहते हैं कि उनके फिल्म इन्फेक्टेड 2030 देखने के बाद ये फिल्म आपको अच्छी-अच्छी बातें सिखाएगी। जिसकी आज के समय में सबसे ज्यादा जरूरत है। चंदन कहते हैं कि कोई भी शार्ट फिल्म हो एक अभिनेता और डायरेक्टर होने के नाते यह सब सिनेमा का एक हिस्सा है। कई बार देखा जाता है कि कुछ मिनट की शॉर्ट फिल्म भी कई साल की बाते कह जाती है। लेकिन उसका कोई मतलब नहीं रहता। चंदन बताते हैं कि वह इन्फेक्टेड 2030 से पहले 3 और शॉर्ट फिल्म बनाई। जो ऑक्शन, टाइम मशीन और लोरी है। इसके बाद उनका आत्मविश्वास धीरे-धीरे बढ़ गया।

आगे क्या कहा

आपको बताते चलें कि फिल्म इंफेक्टेड 2030 में चंदन बताते हैं कि वह इस फिल्म में एक योग्य अभिनेता हैं। हालांकि इस फिल्म की कहानी मैंने ही लिखी है और इसका निर्देशन भी मैंने ही किया है। यह फिल्म इस महामारी में रिश्तों के टूटने बिखरने और उसके बाद जुड़ने की कहानी है पर आधारित है जो हमे रिश्ते की कदर करना सिखाएगा। इस शार्ट फिल्म में अभिनेत्री नोयरेका मुख्य भूमिका में हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story