×

राखी सावंत के बाद अब ये अभिनेत्री बनाना चाहती है सोनू सूद को देश का अगला पीएम

देश कोरोना ( corona) के खिलाफ जंग लड़ रहा है। कोरोना की दूसरी लहर हर रोज लाखों लोगों की जान ले रही है। कितने परिवार कोरोना के आगोश में समा चुका है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 1 Jun 2021 7:36 AM GMT (Updated on: 1 Jun 2021 7:37 AM GMT)
सोनू सूद
X

सोनू सूद (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Sonu Sood: देश कोरोना ( corona) के खिलाफ जंग लड़ रहा है। कोरोना की दूसरी लहर हर रोज लाखों लोगों की जान ले रही है। कितने परिवार कोरोना के आगोश में समा चुका है। इस समय कई सेलिब्रिटी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। ऐसे में सोनू सूद (Sonu sood) पिछले साल से ही लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। जिसे देखते हुए अभिनेत्री हुमा कुरैशी सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही ड्राम क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant)ने सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। इसके बाद अभिनेत्री हुमा कुरैशी( Huma Qureshi ) भी एक बार फिर सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनाने के समर्थन करते हुए नजर आ रही हैं। हुमा ने कहा कि कोरोना की पहली लहर के दौरान से है सोनू श्रमिकों की मदद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि हुमा कुरैशी ने आगे कहा कि कोरोना काल में जरुरतमंद लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड और दवाइयां उपलब्ध करा रहे हैं। सोनू सूद इस विकट परिस्थिती में लोगों के मसीहा बने हुए है इस लिए उन्हें चुनाव के लिए खड़ा होना चाहिए। वह सोनू को वोट जरूर देंगी। यह सब बात हुमा एक साक्षात्कार के दौरान बोली। इस साक्षात्कार में हुमा से पूछा गया कि आपको कौन सा एक्टर अच्छा लगता है। बिना कुछ सोचे हुमा सोनू सूद का नाम लेती है।

बताते चलें कि हुमा की SonyLIV पर वेबसीरीज महारानी रिलीज हुआ है। इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इससे पहले अभिनेत्री राखी ने कहा था कि सोनू को ही देश की प्रधानमंत्री बनना चाहिए। क्योंकि यह लोगों का पूरा सहयोग कर रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story