×

सिनेस्टार प्रकाश राज के कार्यक्रम के बाद BJP ने गौमूत्र से धोया स्टेज

Rishi
Published on: 16 Jan 2018 12:09 PM GMT
सिनेस्टार प्रकाश राज के कार्यक्रम के बाद BJP ने गौमूत्र से धोया स्टेज
X

नई दिल्ली : बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने कर्नाटक में सिनेस्टार प्रकाश राज के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कार्यक्रम स्थल को गौमूत्र से धुला है। प्रकाश ने कहा कर्नाटक के तटीय क्षेत्र सिरसी के राघवेंद्र मठ में उनका एक कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में प्रकाश राज ने बीजेपी सांसद औऱ केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े की आलोचना की। ये आलोचना बीजेपी युवा मोर्चा के लोगों को रास नहीं आई। मकर संक्रांति वाले दिन बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने गौ मूत्र से कार्यक्रम स्थल की सफाई की। प्रकाश राज ने एक कन्नड़ अखबार में छपी इस खबर की कटिंग को शेयर करते हुए पूछा है कि क्या बीजेपी के लोग हर उस स्थान पर गौमूत्र से सफाई करेंगे जहां-जहां उनका कार्यक्रम होगा।

ये भी देखें : प्रकाश राज ने यूपी CM योगी को बताया खुद से बड़ा एक्टर, PM पर भी कसा तंज

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी के युवा नेता विशाल मराटे के नेतृत्व में इस काम को अंजाम दिया गया। मराटे ने कहा कि उस स्टेज जिस पर प्रकाश राज ने भाषण दिया था उसके साथ पूरे कार्यक्रम स्थल को शुद्द किया गया है।



मराटे ने कहा कि, ‘ऐसे स्वघोषित बुद्धिजीवी ने हमारे घार्मिक प्रतिष्ठान को अशुद्ध किया है। हिंदू देवताओं की बेइज्जती करने वाले और बीफ खाने के लिए प्रोत्साहित करने वाले ऐसे लोगों के यहां आने से हम सारे सिरसी निवासी खुद को अशुद्ध मान रहे हैं। समाज इस लेफ्ट विचारधारा वाले असमाजिक तत्वों को कभी माफ नहीं करेगा।”

प्रकाश राज पहले भी पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते रहे हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story