×

Crakk Box Office Collection: विद्युत की फिल्म का नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर जादू

Crakk-Jeetega Toh Jeeyega Box Office Collection Day 2: यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 के आगे विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा दम...

Shikha Tiwari
Published on: 24 Feb 2024 6:34 AM GMT
Crakk Box Office Collection: विद्युत की फिल्म का नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर जादू
X

Crakk Box Office Collection Day 1: विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल की फिल्म क्रैक: जीतेगा तो जीएगा (Crakk-Jeetega Toh Jeeyega) बॉक्स ऑफिस पर कल रिलीज हो चुकी है। विद्युत जामवाल की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 से मिला है। जिसकी वजह से कही ना कही फिल्म की कमाई पर असर देखने को मिला है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। भले ही फिल्म में एक्शन व ड्रामा भरपूर हो लेकिन फिल्म कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस (Crakk Box Office Collection) पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

बता दे कि फिल्म को सिनेमा प्रेमी दिवस पर 99 रुपये की रियायती टिकट कीमतों से फायदा हुआ। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.5 करोड़ रुपये (Crakk-Jeetega Toh Jeeyega Box Office Collection Day 1) का कलेक्शन किया, क्रैक की असली परीक्षा इस सप्ताह के अंत में होगी क्योंकि इसका मुकाबला यामी गौतम की फिल्म से है। जिसे आलोचकों के साथ-साथ दर्शकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

क्रैक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 (Crakk Box Office Collection Day 2)-

क्रैक को बॉक्स ऑफिस (Crakk Box Office Collection) पर यामी गौतम की फिल्म से कड़ी टक्कर मिली है। तो वहीं मेकर्स द्वारा अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म वीकेंट ऑफ पर पहले दिन की अपेक्षा ज्यादा कमाई कर सकती है। फिल्म के मेकर्स की माने तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन यानि शनिवार को 6-7 करोड़ (Crakk Box Office Collection Day 2) तक की कमाई कर सकती है। आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी होगी या गिरावट ये तो अभी तय करना मुश्किल है।

क्रैक वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Crakk Worldwide Collection)-

विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक (Crakk-Jeetega Toh Jeeyega) कुल 50 से ज्यादा देशों में 700 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है। अभी तक फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Crakk Worldwide Collection) के बारे में कोई आकड़ा सामने नहीं आया है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि फिल्म वर्ल्डवाइड लेवल पर 10-15 करोड़ का आकड़ा दो दिनों में पार कर लेगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story