×

Crakk Movie Review: एक्शन से भरपूर है, विद्युत जामवाल की ये फिल्म, पढ़े पूरी कहानी

Crakk Movie Review: कमजोर कहानी लेकिन जबरदस्त एक्शन व स्टंट से भरपूर हैं, विद्युत जामवाल व अर्जुन रामपाल की फिल्म क्रैक- जीतेगा तो जीएगा...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 Feb 2024 9:23 AM GMT
Crakk Movie Review:  एक्शन से भरपूर है, विद्युत जामवाल की ये फिल्म, पढ़े पूरी कहानी
X

Crakk Movie Review: विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन स्टारर फिल्म क्रैक- जीतेगा तो जीएगा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। ड्रामा और एक्शन से भरपूर हैं, फिल्म की कहानी बता दे कि फिल्म की लेंथ 2 घंटे 36 मिनट है।

फिल्म क्रैक पूरी कहानी (Crakk Movie Story In Hindi) -

फिल्म क्रैक (Crakk Movie) की कहानी मुंबई के रहने वाले सिद्धार्थ दीक्षित (Vidyut Jamwal) की है, जो हर समय स्टंट व हैरतअंगेज कारनामें करता रहता है। कहानी की शुरूआत ही एक ट्रेन सीक्वेंस से होती है। जिसमें सिद्धार्थ स्टंट करता हुआ नजर आता है। सिद्धार्त का सपना हैं कि वो पोलैंड में हो रहे एक एक्सट्रीम स्पोर्ट्स इवेंट का हिस्सा बने। हालांकि यह कोई नॉर्मल गेम कॉम्पिटिशन नहीं हैं बल्कि यहाँ भाग ले रहे कैंडिडेट्स को विनर बनने के लिए अपनी जान की बाजी लगानी होगी। सिद्धार्थ के माता-पिता उसे इस गेम में हिस्सा लेने से मना करते है। क्योकि सिद्धार्थ के बड़े भाई ने भी इसी गेम की वजह से अपनी जान गवा दी थी।

सिद्धार्थ अब इस खतरनाक खेल का हिस्सा बनने पोलैंड निकल जाता है। सिद्धार्थ को वहाँ जाकर पता चलता है कि उसके बड़े भाई की मौत धोखे से की गई है। वहाँ उसकी मुलाकात देव (Arjun Rampal) से होती है। देव इस गेम का ऑर्गेनाइजर है। पैट्रिका नोवाक (एमी जैकसन) पुलिस हैं जो देव का सिक्रेट प्लान जानती हैं जिसके बीच में विद्युत फंस जाते हैं और अपने गेम से भटक जाते हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ का लक्ष्य बदल जाता है। और अपने भाईयों के कातिलों को ढूंढने में लग जाता है।.

इस बीच आलिया (नोरा फतेही) जो Maidaan की सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर हैं उन्हें और सिद्धार्थ (विद्युत) को एक दूसरे से प्यार हो जाता है लेकिन आलिया सच्चे प्यार को साबित करने के लिए देव को छोड़ सिद्धार्थ का साथ देती हैं। रेस के तीन राउंड के बाद देव और सिद्धार्थ की लाजवाब फाइट होती है जिसने सबका दिल जीत लिया है। इसके आगे की स्टोरी देखने के लिए आपको सिनेमाघरो की तरफ रूख करना पड़ेगा।

कुल मिलाकर फिल्म की स्टोरी ठीक-ठाक है। यदि हम फिल्म की स्टोरी (Crakk Story) की तरफ ध्यान ना दे और सिर्फ एक्शन व स्टंट देखे तो फिल्म में आपको हर एक मोड़ पर एक्शन व स्टंट का तड़का देखने को मिलेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story