×

Crew Collection Day 2: करीना कपूर, तब्बू व कृति की फिल्म क्रू ने दूसरे दिन रिकॉर्ड तोड़ की कमाई

Crew Box Office Collection Day 2: तब्बू, करीना कपूर व कृति सेनन की फिल्म दर्शकों को खूब आ रही है पसंद दूसरे दिन भी की बंपर कमाई..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 March 2024 1:01 PM GMT (Updated on: 31 March 2024 6:41 AM GMT)
Crew Movie Box Office Collection Day 2
X

Crew Box Office Collection Day 2

Crew Box Office Collection Day 2: करीना कपूर (Kareena Kapoor), तब्बू, (Tabbu) कृति सेनन (Kriti Senon) व दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म क्रू (Crew Movie) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में तब्बू (Tabbu), करीना कपूर (Kareena Kapoor) व कृति सेनन (Kriti Senon) ने एक एयरहोस्टेस का किरदार निभाया है, जोकि एक ऐसे एयरलाइन में काम करती है, जो कि दिवालिया होते जा रही है, अपनी जिंदगी में पहले से ही परेशान रहती है ऊपर से एयरलाइन के दिवालिया होने की वजह से उनकी सैलरी का अता-पता भी नहीं रहता है। लेकिन अचानक से उनकी जिंदगी में एक ऐसा मौका है, जब उनको सोने के बिस्कुट से भरा बैग मिलता है। जिसके बाद कहानी एकदम से बदल जाती है। लेकिन आज हम कहानी की बात नहीं कर रहे है क्रू फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन (Crew 2nd Day Collection) की बात कर रहे है।

क्रू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 (Crew Box Office Collection Day 2)-

करीना कपूर, तब्बू व कृति सेनन की फिल्म शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस (Crew Collection) पर रिलीज हुई है और रिलीज होते ही फिल्म ने भारत समेत दुनिया भर में जमकर कमाई की है। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में पहली बार तीनो एक्ट्रेस एक साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आई है। क्रू ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.25 करोड़ (Crew Collection Day 1) रूपए तक का कलेक्शन किया है। तो वहीं दूसरे दिन यानि शनिवार को वीकेंट ऑफ होने की वजह से फिल्म की कमाई में उछाल दर्ज की गई है और दूसरे दिन क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 10.2 करोड़ (Crew Collection Day 2) तक का आकड़ा पार कर लिया है। आगे फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी दर्ज की जा सकती है।

क्रू वर्ल्ड वाइड कलेक्शन डे 2 (Crew Worldwide Collection Day 2)-

करीना कपूर, तब्बू व कृति सेनन की फिल्म ने ना केवल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ही अपितु दुनियाभर में जमकर कमाई कर रही है। क्रू ने पहले दिन दुनियाभर में 20.7 करोड़ (Crew Worldwide Collection Day 1) की कमाई की है। तो वहीं दूसरे दिन 40 करोड़ (Crew World Wide Collection Day 2) तक का कलेक्शन कर चुकी है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story