×

Crew Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन भी तहलका मचा रही करीना-कृति और तब्बू की 'क्रू'

Crew Box Office Collection Day 3: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की कॉमेडी फिल्म 'क्रू' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आइए आपको बताते हैं फिल्म ने तीसरे दिन कितना कलेक्शन किया है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 31 March 2024 8:18 AM GMT
Crew Box Office Collection Day 3
X

Crew Box Office Collection Day 3 (Image Credit: Social Media)

Crew Box Office Collection Day 3: करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म 'क्रू' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'क्रू' अपने पहले दिन से ही बंपर कलेक्शन कर रही है। फर्स्ट वीकेंड का भी फिल्म को जबरदस्त फायदा मिला है। वहीं, अब तीसरे दिन भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। आइए आपको बताते हैं 'क्रू' ने तीसरे दिन कितनी कमाई की है?

20 करोड़ का आंकड़ा पाड़ कर चुकी है 'क्रू'

जैसा कि हमने आपको बताया कृति सेनन, करीना कपूर और तब्बू की फिल्म 'क्रू' को क्रिटिक्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं, ऑडियंस ने भी इस फिल्म को फुल एंटरटेनिंग फिल्म बताया है। फिल्म में तीनों एक्ट्रेस ने कमाल की एक्टिंग हैं। फिल्म की कहानी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म की कमाई पर बात करें, तो फिल्म ने पहले दिन देशभर में 9.25 करोड़ रुपये का दमदार बिजनेस किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और इसने बॉक्स ऑफिस पर 9.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ऐसे में फिल्म की दो दिन की कमाई अब 18.55 करोड़ रुपये हो चुकी है। केवल देशभर ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म तहलका मचा रही है। दुनियाभर में ये फिल्म अब तक 20.07 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं, फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन पर बात करें, तो तीसरे दिन भी फिल्म को वीकेंड का फायदा मिलेगा। ऐसे में फिल्म 10 से 11 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

काफी दमदार है 'क्रू' की कहानी (Crew Movie Story In Hindi)

राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर, शोभा कपूर, अनिल कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित फिल्म की कहानी तीन क्रू पर आधारित है, जो एक ऐसे एयरलाइन में काम करती है जो कि दिवालिया हो चुकी है। फिल्म की कहानी एयरलाइन की कंपनियां जो अचानक बंद हो जाती है। उसके इतिहास पर आधारित है। हालांकि, कुछ लोग 'क्रू' की कहानी को चर्चित उद्योगपति विजय माल्या से जोड़ रहे है।


'क्रू' की स्टारकास्ट (Crew Cast)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) , तब्बू (Tabbu) व कृति सेनन (Kriti Senon) के अलावा फिल्म में कपिल शर्मा और पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अहम भूमिका निभाई है। वहीं, राजेश शर्मा, सास्वत चटर्जी सपोर्टिंग रोल में नजर आए हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story