×

Kareena Kapoor व Karishma Kapoor ज्वाइन कर सकती है पॉलिटिक्स, इस पार्टी में होंगी शामिल

Kareena Kapoor Join Politics: करीना कपूर के बारे में खबरें आ रही है, कि वो अपनी बहन करिश्मा के साथ पॉलिटिक्स ज्वॉइन कर सकती है..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 March 2024 4:27 AM GMT (Updated on: 29 March 2024 4:47 AM GMT)
Kareena Kapoor And Karishma Kapoor Join Politics
X

Kareena Kapoor And Karishma Kapoor Join Politics

Kareena Kapoor And Karishma Kapoor Join Politics: करीना कपूर (Kareena Kapoor) इस समय अपनी फिल्म क्रू (Crew Movie) की वजह से व साउथ की फिल्म टॉक्सिक में (Toxic Movie Cast) यश (Yash) के साथ काम करने की वजह से ज्यादा चर्चा में है। इसके अलावा करीना कपूर (Kareena Kapoor) को लेकर और एक खबर आ रही है कि वो अपनी बहन करिश्मा (Karishma Kapoor) के साथ पॉलिटिक्स ज्वाइंन कर सकती है। इस समय बॉलीवुड के गलियारे में पॉलिटिक्स को लेकर चर्चाऐं काफी तेज है। हालहि में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हिमांचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। तो वहीं हालहिं में गोविंदा (Govinda) ने भी पॉलिटिक्स में कदम रखते हुए शिवसेना का हाथ थाम लिया है। जिसके बाद ये खबरे आ रही है कि अब बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध बहनें यानि करीना कपूर व करिश्मा कपूर पॉलिटिक्स ज्वॉइन कर सकती है।

क्या करीना कपूर बहन करिश्मा के साथ ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स ( Is Kareena Kapoor And Karishma Kapoor Join Politics)-


करीना कपूर (Kareena Kapoor) इस समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है। तो वहीं करीना कपूर अपने समय की टॉप एक्ट्रेस में से एक है और हालहि में करिश्मा कपूर ने मर्डर मुबारक (Murder Mubarak) से फिर से फिल्मी दुनिया में एंट्री की है। उनके एक्टिंग को दर्शको ने काफी पसंद किया है। तो वहीं करीना कपूर की फिल्म क्रू (Crew Movie) जो की आज रिलीज हो गई है, इसके साथ ही करीना कपूर साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म Toxic में उनकी बहन के किरदार में नजर आ सकती है। फिल्मों में इतना अच्छा करियर व नाम बनाने के बाद अब खबरे आ रही है कि करीना कपूर बहन करिश्मा के साथ पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगी। लेकिन इसके बारे में अभी सिर्फ मीडिया में खबरे आ रही है क्योकि करीना कपूर (Kareena Kapoor) व करिश्मा (Karishma Kapoor)की तरफ से किसी प्रकार की ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन इतना तो कह सकते है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) का करियर अभी काफी अच्छा चल रहा है, इस समय वो पॉलिटिक्स में अभी कदम रखने से बच सकती है। तो वहीं करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

करीना व करिश्मा कौन-सी पॉर्टी ज्वाइन करेंगी (Kareena And Karishma Kapoor Join Shiv Sena)-

करीना कपूर (Kareena Kapoor) व करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को लेकर ये खबरे आ रही है कि ये दोनों भी गोविंदा की तरह महाराष्ट्र में शिवसेना को ज्वाइन कर सकती है। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो करिश्मा कपूर व करीना कपूर या उनका कोई करीबी ही बता सकता है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story