×

Crew Movie Online: कृति सेनन की फिल्म फ्री में देख रहे दर्शक, जानें कैसे

Crew Movie Online: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू की हालिया रिलीज फिल्म 'क्रू' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 April 2024 9:21 AM GMT
Crew Movie Online
X

Crew Movie Online (Image Credit: Social Media)

Crew Movie Online: बॉलीवुड की तीन खूबसूरत हसीनाएं कृति सेनन, करीना कपूर खान और तब्बू की हालिया रिलीज फिल्म 'क्रू' (Crew) इन दिनों खूब चर्चा में है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। वहीं, फिल्म को दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस बात का सबूत है कि फिल्म की कहानी दर्शकों को कितनी ज्यादा पसंद आ रही है। लेकिन जहां कुछ दर्शक इस फिल्म को थिएटर्स में देख रहे हैं, तो वहीं कुछ दर्शक इस फिल्म को घर बैठे फ्री में देख रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे?

ऑनलाइन लीक हुई फिल्म 'क्रू' (Crew Movie Online Free)

रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म 'क्रू' टेलीग्राम, फिल्मीजिला, तमिलरॉकर्स और मूवीरुलज जैसी कई साइटों पर HD प्रिंट में लीक हो चुकी है। इन साइटों से लोग इस फिल्म को मुफ्त में HD प्रिंट में डाउनलोड कर रहे हैं। जी हां...कुछ दर्शक सिनेमाघर जाकर टिकट खरीदने के बजाय घर बैठकर मुफ्त में इस फिल्म को देख रहे हैं। हालांकि, इससे फिल्म की कमाई प्रभावित हो सकती है। लेकिन हमारी सलाह यही है कि आप इस फिल्म को थिएटर्स में जाकर देखें, क्योंकि इन वेबसाइट पर भले फिल्म लीक हो गई हों, लेकिन इसकी क्वालिटी कुछ खास अच्छी नहीं होती है।


कॉमेडी से भरपूर है फिल्म 'क्रू' (Crew Movie Story In Hindi)

आपको बता दें कि फिल्म 'क्रू' की निर्माता टीवी क्वीन एकता कपूर हैं। फिल्म में करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू के अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी 3 एयर होस्टेस की है, जो भारत से सोना चोरी करके विदेश तक पहुंचती हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे जब एयरलाइन की कंपनियां अचानक बंद हो जाती हैं, तो इससे वहां के एम्प्लॉइज पर बुरा असर पड़ता है। हालांकि, कुछ लोग 'क्रू' की कहानी को चर्चित उद्योगपति विजय माल्या से भी जोड़ रहे हैं।

अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Crew Box Office Collection)

फिल्म की कमाई पर बात करें, तो 'क्रू' ने पहले दिन देशभर में 9.25 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला था और इसने 9.6 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। केवल देशभर में ही नहीं बल्कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड भी खूब धमाल मचा रही है। दुनियाभर में जहां 'क्रू' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 34 करोड़ रुपये के पार पहुंच चुका है, तो वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 62.53 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story