×

30 नवंबर को है युवराज की शादी, PM मोदी को कार्ड देने पहुंचे संसद

suman
Published on: 24 Nov 2016 12:25 PM GMT
30 नवंबर को है युवराज की शादी, PM मोदी को कार्ड देने पहुंचे संसद
X

युवी-हेजल की शादी का कार्ड काफी अलग है। पिछले दिनों इसके फोटोज सोशल मीडिया पर आए थे। गोल्डन रंग का यह कार्ड क्रिकेट थीम को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसे सैंडी और कपिल खुराना ने डिजाइन किया है। टाइटल है युवराज और हेजल प्रीमियर लीग।

yuraj-singh

शादी के प्रोग्राम

30 नवंबर: चंडीगढ़ में सिख परंपरा से गुरुद्वारे में शादी होगी। 2 दिसंबर: गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से शादी होगी। 5 दिसंबर: दिल्ली के एक फॉर्म हाउस में संगीत प्रोग्राम। 7 दिसंबर: दिल्ली के सिटी होटल में रिसेप्शन होगा। युवराज सिंह ने पिछले साल हेजल से इंडोनेशिया के बाली में सगाई की थी। वे लंबे वक्त से हेजल को डेट कर रहे थे।

hejal

शादी की तैयारी पर क्या कहा दोनों ने..

अप्रैल में कपल ने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया था। एक इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें शादी की प्लानिंग शेयर की थी। हेजल ने बताया था कि युवराज ने उन्हें बाली में एक रोमांटिक डिनर पर प्रपोज किया था। शादी के तरीके के बारे में पूछे जाने पर इस कपल ने बताया था कि वे हिंदू और सिख दोनों रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। वेडिंग ड्रेस के बारे में हेजल ने कहा था कि कलर तो तय नहीं किया है, लेकिन वो ड्रेस पिंक कलर की बिल्कुल नहीं होगी। ग्रैंड वेडिंग के सवाल पर इस कपल ने बताया कि शादी तो नॉर्मल तरीके से होगी, लेकिन संगीत और रिसेप्शन ग्रैंड होगा।

suman

suman

Next Story