×

Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan फिर पहुंचे कोर्ट, अब यह है वजह

Aryan Khan Drugs Case: बहुचर्चित क्रूज ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक बार फिर अदालत पहुंचे हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 1 July 2022 8:50 AM GMT
Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan फिर पहुंचे कोर्ट, अब यह है वजह
X

आर्यन खान (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Aryan Khan Drugs Case: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ओर से बहुचर्चित क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में क्लीन दे दी गई है। लेकिन इस बीच अब एक बार फिर आर्यन ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर अब किंग खान के बेटे कोर्ट क्यों पहुंचे हैं? दरअसल, उन्होंने एक स्पेशल कोर्ट में याचिका दायर कर अपना पासपोर्ट वापस पाने की मांग की है।

गौरतलब है कि क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में तीन अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। करीब एक महीने बाद उन्हें सशर्त जमानत दी गई थी और इसलिए उनका पासपोर्ट भी जब्त कर लिया गया था ताकि वो मुंबई या देश से बाहर न जा पाए। हालांकि अब जब ड्रग्स केस में उन्हें क्लीन चिट मिल गई है तो आर्यन ने अपना पासपोर्ट वापस पाने के लिए स्पेशल कोर्ट में याचिका दायर की है।

शाहरुख खान-आर्यन खान (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कोर्ट ने एनसीबी से मांगा जवाब

दायर याचिका में आर्यन खान की ओर से अपील की गई है कि उनका नाम एनसीबी की चार्जशीट में दर्ज नहीं किया गया है, इसलिए उन्हें उनका पासपोर्ट वापस दिया जाना चाहिए। मामले में कोर्ट ने एनसीबी को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। इस मामले में 13 जुलाई को अगली सुनवाई की जाएगी।

डायरेक्शन में बनाएंगे करियर

बता दें कि फैंस आर्यन खान के बॉलीवुड में डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन किंग खान के बेटे एक्टिंग नहीं बल्कि राइटिंग और डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहते हैं। इसके लिए शाहरुख खान के लाडले ने अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। वह डायरेक्शन का कोर्स कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो को अपनी स्क्रिप्ट्स और आइडियाज भेजे हैं, जिस पर वह काम करना चाहते हैं।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए हमें Google News पर फॉलो करें।

Shreya

Shreya

Next Story