×

Cruise Drugs Party: आर्यन खान का वीडियो वायरल, ड्रग्स केस में लिए गए हैं हिरासत में

Cruise Drugs Party: क्रूज पर ड्रग्स का सेवन करने के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने हिरासत में लिया है। इस बीच आर्यन का एक वीडियो वायरल हुआ है।

Network
Report NetworkPublished By Shreya
Published on: 3 Oct 2021 6:49 AM GMT
Cruise Drugs Party: आर्यन खान का वीडियो वायरल, ड्रग्स केस में लिए गए हैं हिरासत में
X

आर्यन खान (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Cruise Drugs Party: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) की टीम द्वारा बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को कल क्रूज पर से हिरासत में लिया गया है। खबरों की मानें तो NCB ने आर्यन को रेव पार्टी में ड्रग्स का सेवन करते हुए पकड़ा है और फिलहाल एक्टर के बेटे से पूछताछ कर रही है। वहीं, इस बीच आर्यन खान का एक वीडियो (Aryan Khan Viral Video) भी तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर वायरल हुए इस वीडियो में शाहरुख खान एक बैग के साथ नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी द्वारा हिरासत में लिए जाने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और अब लोग इसके लिए शाहरुख और आर्यन दोनों को ही ट्रोल कर रहे हैं। लोग इस मामले को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से भी जोड़कर देख रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि सुशांत की मौत के बाद उन पर ड्रग्स का सेवन करने का आरोप लगा, लेकिन रेव पार्टी करने वाले हाईप्रोफाइल लोगों का नाम तक जारी नहीं किया गया है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, कल शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) की टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे जहाज पर छापेमारी की थी, जिसमें क्रूज पर सवार 10 हाई प्रोफाइल लोगों को हिरासत में लिया गया था। इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि एनसीबी ने आर्यन को मल्टीपल ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है।

हालांकि अब तक एनसीबी की ओर इस बात की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन यह जरूर बताया गया है कि समंर के बीच रेव पार्टी चल रही थी। एनसीबी ने कोरडेलिया क्रूज पर रेड के दौरान भारी मात्रा में कोकीन, हसीस, एमडी समेत कई ड्रग्स बरामद हुए हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। एनसीबी की ये छापेमारी कई घंटों तक चली।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story