×

Karan Tejasswi: करण और तेजस्वी प्रकाश किस करते कैमरे में हुए कैद, देखते रह जायेंगे

Karan Kundra Tejasswi Prakash: छोटे पर्दे की सबसे मशहूर और क्यूट जोड़ी कारण और तेजस्वी को एक पार्टी के दौरान एक दूसरे एक साथ करते हुए देखा गया इसी बीच तेजरन लिप लॉक किस करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं।

Anushka Rati
Published on: 1 Aug 2022 4:51 PM GMT
Karan Tejasswi: करण और तेजस्वी प्रकाश किस करते कैमरे में हुए कैद, देखते रह जायेंगे
X

Barish aayi hai song (image: social media )

Karan Kundra Tejasswi Prakash: छोटे पर्दे की सबसे मशहूर और क्यूट जोड़ी कारण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को एक पार्टी के दौरान एक दूसरे एक साथ करते हुए देखा गया इसी बीच तेजरन लिप लॉक किस करते हुए भी कैमरे में कैद हुए हैं। लवबर्ड्स की सबसे अच्छी प्रतिक्रिया तब हुई जब उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें कैमरे में कैद किया जा रहा है।

आपको बता दें, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की मुलाकात बिग बॉस 15 में हुई थी इस मुलाकात केबकुच ही दिनों बाद दोनों के बीच प्यार हो गया और वे एक दूसरे के प्यार में पागल में पागल हो गए। सबसे अच्छी बात यह है कि दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं और इस बारे में वो दोनो ही लोगों को बताने से कभी नहीं कतराते। तेजस्वी और करण ऐसे लवबर्ड्स हैं जो दुनिया से दूर जाकर पीडीए में शामिल होते हैं। दोनों ने हाल ही में एक साथ एक पार्टी में शिरकत की जहां उनके दोस्त के कैमरे में उनके प्यार के लम्हे और एक दूसरे की होंटो को किस करते हुए फिल्माए गए।

तेजस्वी, करण एक पार्टी में लिप्स लॉक

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अपने प्यार से पूरे शहर को प्यार के रंग से लाल कर रहे हैं! लवबर्ड्स ने हाल ही में टीवी इंडस्ट्री के अन्य लोकप्रिय चेहरों के साथ निर्माता वैनेसा वालिया के जन्मदिन की पार्टी में भाग लिया। पार्टी में दोनों ने बाकी सभी से कुछ समय निकालकर एक-दूसरे की आंखों में देखा और होठों को चूमने लगे। उनके दोस्त ने उन्हें फिल्माया और ध्यान देने पर तेजस्वी और करण चौंक गए!

तेजरान का बारिश आई है गाना

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी लोगों के बीच काफी हिट हुई है. दोनों ने हाल ही में बारिश आई है नामक एक गीत में अभिनय किया, जिसे स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल ने गाया था, वहीं "तेजरण" के इस गाने को प्रशंसकों ने खूब सराहा। इसे शेयर करते हुए, तेजस्वी ने लिखा, "बारिश + संगीत = रोमांस। 14 जुलाई को पेश है #BaarishAayiHain। @vyrloriginals Youtube चैनल पर। यह मेरे दिल (sic) के करीब है।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story