×

Cuttputlli Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर आउट, कॉप के अवतार में रकुलप्रीत सिंह के साथ आये नजर

Cuttputlli Trailer:अक्षय कुमार अपनी एक और फिल्म के साथ रेडी हैं जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है फिल्म का नाम है 'कटपुतली।' आइये देखते हैं ये दिलचस्प ट्रेलर।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Aug 2022 10:02 AM GMT
Cuttputlli Trailer
X

Cuttputlli Trailer (Image Credit-Social Media)

Cuttputlli Trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी एक और फिल्म के साथ रेडी हैं जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है फिल्म का नाम है 'कटपुतली।' फिल्म का ट्रेलर आते ही लोगों के रिएक्शंस भी आने लगे हैं। अक्षय के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी हैं। ये फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। आइये देखते हैं अक्षय की फिल्म का ये दिलचस्प ट्रेलर।

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म कटपुतली के निर्माताओं ने एक दिलचस्प थ्रिलर ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। ट्रेलर में, अक्षय एक सीरियल किलर का पीछा करते हुए एक पुलिस वाले के रूप में दिखाई दे रहे है, जिसने 3 स्कूली लड़कियों की हत्या कर दी है और कसौली के छोटे से हिल स्टेशन में अपने अगले लक्ष्य की तलाश कर रहा है। अक्षय और उसकी पुलिस की टीम को 2 दिनों में उसका पता लगाना है और हत्याओं को होने से रोकना है।

ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "3 मर्डर, 1 सिटी, एक कॉप और एक सीरियल-किलर आउट ऑन द लूज! #CuttputlliOnHotstar 2 सितंबर को रिलीज होगी, केवल @DisneyPlusHS पर।" 2 मिनट से अधिक के ट्रेलर में अक्षय और एक्टर्स सरगुन मेहता, चंद्रचूर्ण सिंह और गुरप्रीत घुग्गी सहित पुलिस की एक टीम को एक सीरियल किलर का पीछा करते हुए दिखाया गया है, जिसने कसौली शहर को हिलाकर रख दिया है। रकुल प्रीत सिंह भी इस इंवेस्टीगेटशन में अपने तरीके से मदद करती नजर आ रही हैं।

जैसे ही ट्रेलर का प्रीमियर हुआ और इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, फैंस के रिएक्शंस आने भी शुरू हो गए। कई लोगों को कहानी के ट्विस्ट पसंद आए और वो इस ट्रेलर से काफी प्रभावित हुए।

रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, फिल्म 'कटपुतली उनके और अक्षय के बीच एक और प्रोजेक्ट है। इसके पहले दोनों फिल्म बेल बॉटम में साथ थे. जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थी । बता दें फिल्म कटपुतली को मसूरी में शूट किया गया है और ये एक बेहतरीन कहानी के साथ नज़र आ रही है जो आपको थ्रिलर और सस्पेंस से भरी नज़र आएगी। गौरतलब है कि अक्षय की ये फिल्म साउथ की फिल्म रतनसन का हिंदी रीमेक है। ये फिल्म सिनेमाघरों के बजाये 2 सितंबर 2022 को Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story