रिलीज से पहले दबंग-3, सलमान के फैंस ने किया ऐसा कांड, नहीं होगा विश्वास

फिल्म दबंग 3 को लेकर फैंस क्रेजी हो गए है। फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होरही है और इस फिल्म को लेकर सलमान के फैंस काफी उत्साहित हैं। ऐसा उत्साह जम्मू में देखने को मिला यहां के फैन क्लब ने सलमान की इस फिल्म के 100 टिकट खरीद डाले।

suman
Published on: 19 Dec 2019 5:22 AM GMT
रिलीज से पहले दबंग-3, सलमान के फैंस ने किया ऐसा कांड, नहीं होगा विश्वास
X

मुंबई: फिल्म दबंग 3 को लेकर फैंस क्रेजी हो गए है। फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है और इस फिल्म को लेकर सलमान के फैंस काफी उत्साहित हैं। ऐसा उत्साह जम्मू में देखने को मिला यहां के फैन क्लब ने सलमान की इस फिल्म के 100 टिकट खरीद डाले। जम्मू के इस फैन क्लब ने दबंग 3 के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के 100 टिकट्स खरीदे हैं।

ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें इस फैन क्लब की दीवानगी देखी जा रही है। इस वीडियो में एक आदमी दबंग 3 के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के 100 टिकट बुक करवाते हुए दिख रहा है।

सलमान ने कुछ समय पहले ये भी बताया था कि वे दबंग के रोल के लिए वे पहली पसंद नहीं थे। सलमान खान ने बताया कि दबंग के चुलबुल पांडे का किरदार पहले उन्हें ऑफर नहीं हुआ था। इसके लिए पहले रणदीप हुड्डा का नाम फाइनल किया गया था। फिल्म में अरबाज और रणदीप की जोड़ी आने वाली थी।



यह पढ़ें...बॉलीवुड के ये गाने आपकी जिंदगी में लगा सकते हैं चार-चांद, जानिए कैसे

सलमान ने बताया, ये बहुत छोटी फिल्म थी जो 2 करोड़ के बजट में शूट हुई थी। तब इसमें रणदीप हुड्डा और अरबाज थे। अरबाज ने मुझे इसके लिए अप्रोच किया था और ये सुनने में अच्छा लगा। र्कफ्रंट की बात करें तो सलमान फिलहाल अपनी फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के साथ ही वे फिल्म राधे को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इन दोनों फिल्मों को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। दबंग 3 में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है।

सलमान ने घोषणा की थी कि वे दबंग 4 की भी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि आज के समय में जहां फिल्ममेकर्स सीक्वल बनाने में ही स्ट्रगल कर रहे हैं उस दौर में दबंग सीरीज का प्रीक्वल लाया गया है। दबंग-3, 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

यह पढ़ें..अगर ज्यादा सोते हैं तो हो जाइए सावधान: हो सकती है ये बड़ी बीमारी

suman

suman

Next Story