×

अय्याशों का राजा! लड़कियों-शराब से घिरा रहता है हर समय, अब पहुंचा भारत

अमेरिका पोकर प्लेयर डेन बिल्जेरियन जिन्हें इंस्ट्राग्राम के किंग के नाम से भी जाना जाता है। वो भारत के सबसे बड़े पोकर इवेंट 'इंडिया पोकर चैम्पियनशिप' में शामिल होने के लिए भारत आए थे। बिग डैडी क्रूज पर हुए इस इवेंट में भारत समेत दुनिया भर से अन्य लोगों ने गोवा पहुंचे।

Vidushi Mishra
Published on: 11 May 2023 6:47 PM GMT
अय्याशों का राजा! लड़कियों-शराब से घिरा रहता है हर समय, अब पहुंचा भारत
X
डेन बिल्जेरियन

नई दिल्ली : अमेरिका पोकर प्लेयर डेन बिल्जेरियन जिन्हें इंस्ट्राग्राम के किंग के नाम से भी जाना जाता है। वो भारत के सबसे बड़े पोकर इवेंट 'इंडिया पोकर चैम्पियनशिप' में शामिल होने के लिए भारत आए थे। बिग डैडी क्रूज पर हुए इस इवेंट में भारत समेत दुनिया भर से अन्य लोगों ने गोवा पहुंचे।

यह भीे देखें... हो जाएं सावधान: तेजी से बैंक अकाउंट से गायब हो रहे लोगों के पैसे

अय्याशों का राजा

डेन बिल्जेरियन वैसें तो अपनी अय्याशियों के लिए प्रसिध्द हैं और इस इवेंट के दौरान वो खूब चर्चा में रहे। इनके चर्चों के अलावा इनकी घड़ी भी चर्चा का विषय बनी हुई थी।

बता दें इवेंट के दौरान डेन बिल्जेरियन ने जो घड़ी पहनी थी, उस घड़ी का नाम रिचर्ड मिली आरएम-03 है। और इस घड़ी की कीमत 191,500 डॉलर मतलब की भारतीय राशि के हिसाब से 1.36 करोड़ रुपये है।

डेन बिल्जेरियन की इस घड़ी की कीमत इतनी ज्यादा है कि इतने में बंगले से लेकर लग्जरी गाड़ियां तक आ जाएंगी। सभी बिल्जेरियन की इस घड़ी को देखकर हैरान है।

कई लोगों की पसन्द बन गई है डेन बिल्जेरियन की घड़ी। हर समय लड़कियों से घिरे रहने वाले डेन के और भी कई शौक बहुत अजीबो-गरीब हैं।

यह भी देखें... पाकिस्तान का वीडियो: देखें किस तरह चोरी-चोरी घुस रहा भारत में

इंस्टाग्राम पर डेन बिल्जेरियन के 28.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इसके साथ ही डेन की लाइफस्टाइल बिल्कुल हैरान कर देनी वाली है। क्योंकि शायद ही दुनिया में कोई ऐसा शख्स होगा जो डेन बिल्जेरियन जैसी अय्याशी भरी लाइफस्टाइल जीता होगा। उनके द्वारा शेयर की हुई तस्वीरें उनकी लाइफ स्टाइल को बखूबी बताती है।

यह भीे देखें... बेंगलुरु में यूको बैंक की इमारत में लगी भीषण आग, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

बता दें कि एक इंग्लिश वेबसाइट के मुताबिक, डेन की संपत्ति 150 मिलियन डॉलर यानी एक हजार करोड़ रुपये है। उनके कई बिजनेस हैं साथ ही वो पोकर के जाने-माने खिलाड़ी भी माने जाते हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story