×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

कौन हैं Dance Deewane 4 के विनर गौरव-नितिन? जानें इनके बारे में

Dance Deewane 4 Winner: माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के शो 'डांस दीवाने 4' को अपना विनर मिल गया है। आइए आपको बताते हैं वो कौन हैं?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 May 2024 6:06 AM GMT
Dance Deewane 4 Winner 2024
X

Dance Deewane 4 Winner 2024 (Image Credit: Social Media)

Dance Deewane 4 Winner 2024: माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के शो 'डांस दीवाने 4' को अपना विनर (Dance Deewane 4 Winner) आखिरकार मिल गया है, लेकिन इस बार कोई एक विनर नहीं बल्कि दो विनर घोषित किए गए हैं। दरअसल, दिल्ली के रहने वाले गौरव शर्मा और बेंगलुरु के नितिन ने 'डांस दीवाने सीजन 4' में मिलकर परफॉर्म किया था और दोनों की जोड़ी को जनता ने खूब पसंद किया। अब शो में जीत हासिल करने के बाद हर कोई गौरव शर्मा और नितिन के बारे में जानना चाहते हैं। तो आइए हम आपको गौरव और नितिन के बारे में सब कुछ बताते हैं।

कौन हैं गौरव-नितिन? (Who is Dance Deewane 4 Winner Gaurav Nitin)

19 साल के नितिन (बैंगलोर) और 22 साल के गौरव (दिल्ली) के रहने वाले हैं। वो भले ही अलग-अलग शहरों में रहते हो, लेकिन उनके डांस में काफी ट्विनिंग देखने को मिली है। दोनों ने अलग-अलग ऑडिशन दिया था, लेकिन बाद में उन्होंने एक-साथ परफॉर्म किया। दोनों के डांस में ऐसा जुनून देखने था कि माधुरी दीक्षित ने खुद उन्हें कई बार शगुन के तौर पर 101 रुपये भी दिए। इससे पहले टाइगर श्रॉफ ने भी उन्हें सपोर्ट किया था। डांस के साथ ही नितिन और गौरव के एक्सप्रेशन भी बेहद खास थे।


गौरव-नितिन ने अपने नाम की 'डांस दीवाने 4' की ट्रॉफी (Gaurav Nitin Winners of Dance Deewane 2024)

तीन महीने के Dance Deewane 4 के शानदार सफर में गौरव शर्मा और नितिन के हर परफॉर्मेंस को जजों से स्टैंडिंग ओवेशन दी गई थी। सेमी-फिनाले राउंड में उनका परफॉर्मेंस देख भावुक हुईं माधुरी दीक्षित ने पहले ही कह दिया था कि वो दोनों इस शो की ट्रॉफी जीतना डिजर्व करते हैं। गौरव और नितिन के साथ युवराज और युवांश, चिराश्री और चैनवीर, श्रीरंग और वर्षा, दिव्यांश और हर्ष, काशवी और तरनजोत भी इस शो के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे थे, लेकिन गौरव और नितिन की मानें तो उन्हें हर्ष और दिव्यांश से सबसे ज्यादा खतरा था। क्योंकि उन दोनों के डांस की भी इस शो में जज और मेहमान जजों ने खूब तारीफ की थी।


बता दें कि गौरव और नितिन को ट्रॉफी के साथ-साथ चैनल की तरफ से 20 लाख रुपये इनाम में मिला है। एक इंटरव्यू के दौरान गौरव शर्मा ने बताया कि इनाम की राशि दोनों ने आधी-आधी बांट ली है। गौरव का कहना है कि वो ज्यादातर पैसे अपने परिवार को दे देंगे और कुछ पैसों से वो और उनकी गर्लफ्रेंड कहीं बाहर घूमने जाएंगे। तो नितिन ने कहा कि उन्होंने ये सारे पैसे पहले ही अपने माता-पिता को दे दिए हैं और अब वो सोच रहे हैं कि अब उनसे थोड़े पैसे मांगकर वो शॉपिंग करें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story