करण कुंद्रा ने शादी का किया आधिकारिक एलान, सरेआम गर्लफ्रेंड को कहा "तेजस्वी कुंद्रा"

karan tejaswi marriage: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी खूब पसंद की जाती है। इस बीच एक शो में करण अपनी गर्लफ्रेंड को तेजस्वी कुंद्रा कह बैठते हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 16 Jun 2022 10:37 AM GMT (Updated on: 16 Jun 2022 10:58 AM GMT)
Dance Deewane Juniors: करण कुंद्रा ने सरेआम गर्लफ्रेंड को कहा तेजस्वी कुंद्रा, ऐसे रहा उनका रिएक्शन
X

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash (फोटो साभार- ट्विटर)

Dance Deewane Juniors: टीवी इंडस्ट्री के चहेते लवबर्ड्स करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अक्सर अपने रोमांस से सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए रहते हैं। यह कपल रोमांस का एक भी मौका नहीं छोड़ता। फिर चाहे ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफ स्क्रीन। फैंस भी इस जोड़े को जल्द ही शादी के बंधन में बंधे देखना चाहते हैं। इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो फैंस के चेहरों पर एक मुस्कान जरूर ले आएगा। इस वीडियो में करण कुंद्रा तेजस्वी को "तेजस्वी कुंद्रा" (Tejasswi Kundrra) कहकर एड्रेस करते हैं।

इस वीडियो को कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर (Colors TV Twitter) अकाउंट पर शेयर किया है। दरअसल, करण कुंद्रा इन दिनों डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors) शो को होस्ट कर रहे हैं। इस शो के एक एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) भी नजर आएंगी। वीडियो में करण कहते हैं कि एक बार तेजस्वी कुंद्रा के लिए जोरदार तालियां। करण की बात सुनकर तेजस्वी हैरान रह जाती हैं और प्यार से उन्हें मारती दिखाई देती हैं।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि तेजस्वी ऐसी पहली लड़की हैं, जिसे कुंद्रा बनाने के लिए हमारे करण कुंद्रा काफी उतावले हो रहे हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, तेजरन (फैंस द्वारा करण और तेजस्वी को बुलाया जाने वाला नाम) को हम यह शो साथ में होस्ट करते हुए देखना चाहते हैं। वहीं कई फैंस ने दोनों की जल्द शादी देखने की ख्वाहिश जताई है।

देखें वीडियो-

बता दें कि इससे पहले शो का एक दूसरा प्रोमो सामने आया था, जिसमें एक्टर वरुण धवन तेजस्वी से नेशनल टेलीविजन पर पूछते हैं कि क्या वह करण से शादी करेंगी। यह तब हुआ जब करण ने वरुण से कहते हैं कि वह शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं, लेकिन तेजस्वी से पूछने की जरूरत है।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story