×

DID जज बोल्ड शक्ति: ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर, देख कूद पड़े मिलियंस फैंस

बॉलीवुड की बेहतरीन कोरियोग्राफर और डांस इंडिया डांस की जज शक्ति मोहन काफी बोल्ड और हॉट हैं। साथ ही ख़ूबसूरती में कई एक्ट्रेसेस को भी मात देतीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 27 May 2022 6:13 AM GMT
Shakti Mohan Bold Photos
X

Shakti Mohan Bold Photos (Image Credit-Social Media)

Shakti Mohan Bold Photos: बॉलीवुड की बेहतरीन कोरियोग्राफर और डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) की जज शक्ति मोहन(Shakti Mohan) काफी बोल्ड और हॉट हैं। साथ ही ख़ूबसूरती में कई एक्ट्रेसेस को भी मात देतीं हैं। वहीँ शक्ति की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं। जिसमे शक्ति काफी खूबसूरत लग रहीं हैं साथ ही उनका ये अंदाज़ काफी बोल्ड भी नज़र आ रहा है।

शक्ति मोहन अपने परफेक्ट डांस मूव्स से लाखों दिलों को धड़का जातीं हैं। वहीँ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा ट्रेंड कर रही हैं। साथ ही उनकी हॉटनेस इंटरनेट का तापमान भी बढ़ा रही हैं। शक्ति ने इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस पहनी है जिसमे शक्ति काफी हॉट नज़र आ रहीं हैं।

शक्ति मोहन की इसके पहले की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं जिसमे शक्ति ने काले रंग की बिकिनी पहनी हुई थी और वो किसी जंगल में नदी के बीच नहाती नज़र आ रहीं थी। उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हॉटनेस बढ़ा दी थी। इन फोटोज में फैंस ने उनकी तुलना सनी लियोनी से की थी।

वहीँ शक्ति की आज की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगी हैं। साथ ही इसने इंटरनेट का पारा और बढ़ा दिया है। शक्ति ने इन तस्वीरों में लाइट मेकअप के साथ डार्क लिपस्टिक लगा राखी है। तस्वीरों में वो काफी सेंसुअस नज़र आ रहीं हैं। शक्ति ने अपने बालों को खोल रखा है और वो कैमरे पर ज़बरदस्त पोज़ देती नज़र आ रहीं हैं।

Shakti Mohan Bold Photos (Image Credit-Social Media)

इस तस्वीर में आप शक्ति का पूरा लुक देख सकते हैं वो इसमें अपनी ज़ुल्फ़ों को बेहद खास अंदाज़ के साथ पकडे हुए हैं।

Shakti Mohan Bold Photos (Image Credit-Social Media)

इस तस्वीर में शक्ति का क्लोज़अप है जिसमे वो और भी ज़्यादा हॉट लग रहीं हैं। उनकी डीप नेक ड्रेस उन्हें और भी ज़्यादा बोल्ड बना रही है।

आपको बता दें कि शक्ति के लिए बॉलीवुड में यहाँ तक का सफर आसान नहीं रहा है उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया तब जा के उन्हें ये मुकाम हासिल हुआ। शक्ति मोहन ने एक बार अपने इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें अपने इस सफर में अपने माता-पिता का काफी सपोर्ट मिला। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि,'जब उन्होंने डांस में करियर बनाने का फैसला किया, तो उनके रिश्तेदार उन पर ताना कसते थे। मगर मां-बाप ने हमेशा उनका साथ दिया, अगर उनका साथ नहीं मिलता, तो शायद वो डांसर नहीं बन पातीं।'

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story