×

Animated Souls के साथ नवाबी नगरी पहुंचे कैप्‍टन पुनीत पाठक, जानिए डांस +4 में क्‍या होगा खास

sudhanshu
Published on: 26 Sep 2018 10:54 AM GMT
Animated Souls के साथ नवाबी नगरी पहुंचे कैप्‍टन पुनीत पाठक, जानिए डांस +4 में क्‍या होगा खास
X

लखनऊ: डांसिग के महारथियों का एक महामुकाबला आगामी 6 अक्‍टूबर से स्‍टार प्‍लस पर शुरू होने जा रहा है। इसी शो के प्रमोशन के लिए बुधवार को कैप्‍टन पुनीत जे पाठक प्रतियोगी जोड़ी एनीमेटेड सोल्‍स के साथ नवाबी नगरी पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्‍होंने बताया कि अब 6 अक्‍टूबर से हर रोज रात 8 बजे स्‍टार प्‍लस पर शो का प्रसारण किया जाएगा। इसमें डांसिग के दिग्‍गज आपस में एक दूसरे को कड़ी टक्‍कर देंगे।

दर्शकों को रोमांचित करेगी एनीमेटेड सोल्‍स

कैप्‍टन पुनीत जे पाठक ने इस जोड़ी का परिचय करवाते हुए कहा कि एनीमेटेड सोल्‍स कमाल की जोड़ी है। यह देखकर अच्‍छा लग रहा है कि लखनऊ से इतनी प्रतिभाएं मंच तक पहुंच रही हैं।

उन्‍होंने बताया कि डांस परफार्मेंस के स्‍तर को ऊपर उठाते हुए इस सीजन में अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर के बेहतरीन डांसिंग सुपरस्‍टार्स नजर आएंगे। जैसे जाजा और बी डैश, केरन और रिकार्डो, पॉपिन जॉन और द रॉयल फैमिली क्रू। ये सभी पिछले सीजन से भी ज्‍यादा इस बार इसके स्‍तर को ऊपर ले जाने को तैयार हैं। प्रतियोगियों को भी उनसे कदम से कदम मिलाने की चुनौती का सामना करना होगा।

तीन जाने माने जज भी शामिल

कैप्‍टन पुनीत ने बताया कि डांस प्‍लस के मंच पर तीन जाने माने जज- शक्ति मोहन, धर्मेश येलांदे और पुनीत पाठक शिरकत करेंगे। इसके साथ ही उत्‍साह से भरे लाइव वायर राघव जुआल होस्‍ट के तौर पर होंगे। वहीं बेहद प्रतिभाशाली सुगंधा मिश्रा भी इस सीजन को आकर्षक और मनोरंजक बनाएंगी।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story