×

Jhalak Dikhhla Jaa 11: एक्टिंग के बाद अपने डांस से तहलका मचाने आ रहें हैं ये सितारे

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Confirmed Contestants: शो का हिस्सा बनने वाले सितारों की लिस्ट सामने आ चुकी है, आइए आपको तो बताते हैं कि इस बार कौन से सितारे अपने डांस से स्टेज पर आग लगाने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 19 Oct 2023 5:31 AM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa 11: एक्टिंग के बाद अपने डांस से तहलका मचाने आ रहें हैं ये सितारे
X

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Confirmed Contestants (Photo- Social Media)

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Confirmed Contestants: टेलीविजन पर आने वाले कुछ रियलिटी शोज को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज रहता है। जहां एक ओर "बिग बॉस" शुरू हो चुका है, वहीं अब एक और पॉपुलर रियलिटी शो जल्द ही शुरू होने जा रहा है, जिसका नाम है "झलक दिखला जा"। "झलक दिखला जा" एक डांस रियलिटी शो है, जिसमें इंडस्ट्री के ही कुछ जाने-माने सितारों के बीच ही डांस की कड़ी टक्कर देखने को मिलती है। बता दें तो शो का हिस्सा बनने वाले सितारों की लिस्ट सामने आ चुकी है, आइए आपको तो बताते हैं कि इस बार कौन से सितारे अपने डांस से स्टेज पर आग लगाने वाले हैं।

झलक दिखला जा 11 कन्फर्म कंटेस्टेंट्स

डांस रियलिटी शो "झलक दिखला जा" पिछले 11 साल से दर्शकों को एंटरटेन करते आ रहा है और अब बहुत जल्द यह अपने 11 वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है। जब से "झलक दिखला जा" के 11वें सीजन को लेकर खबरें आईं थीं, तभी से लोगों ने कंटेस्टेंट्स को लेकर कयासबाजी भी लगानी शुरू कर दी थी, वहीं अब कंटेस्टेंट्स की पूरी की पूरी लिस्ट सामने आ चुकी है।


शिव ठाकरे (Shiv Thakare)

"बिग बॉस 16" का हिस्सा बनकर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले शिव ठाकरे के फैंस को अब उनकी डांसिंग स्किल्स भी देखने को मिलने वाली है। बता दें कि शिव ठाकरे ने "खतरों के खिलाड़ी" में अपनी कमाल की स्टंटबाजी दिखाई और अब आप उनके डांस का जलवा देखने के लिए तैयार हो जाइए।

आमिर अली (Aamir Ali)

आमिर अली टेलीविजन की दुनिया का एक जाना माना नाम हैं। वह अब तक कई टेलीविजन शोज का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं अब एक्टिंग के बाद वह अपने डांस के जरिए लोगों के दिलों पर छाने आ रहें हैं।

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim)

अभिनेता शोएब इब्राहिम मनोरंजन जगत का एक पॉपुलर चेहरा हैं। उन्हें लोगों के बीच "ससुराल सिमर का" से पहचान मिली थीं। वहीं अब वह अपने डांस का कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं।

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia)

उर्वशी ढोलकिया को भला आज के समय में कौन नहीं जानता होगा। अपनी एक्टिंग का लोहा तो मनवा ही चुकीं हैं और अब अपनी डांसिंग के जरिए भी लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

अंजली आनंद (Anjali Anand)

अंजली आनंद अभी हाल ही में "खतरों के खिलाड़ी" में नजर आईं थीं। खतरों से खेलने के बाद अब वह "झलक दिखला जा 11" की भी कन्फर्म कंटेस्टेंट बन चुकीं हैं।

तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee)

काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी भी "झलक दिखला जा" में अपना हाथ आजमाने के लिए तैयार हैं। वह कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं हैं और अब इस शो में उनका जलवा देखने को मिलने वाला है।

अदरीजा सिन्हा (Adrija Sinha)

अभिनेत्री और डांसर अदरीजा सिन्हा भी "झलक दिखला जा 11" की कन्फर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हो चुकीं हैं। यहां तक की शो से उनकी पहली झलक भी सामने आ चुकी है।

राघव ठाकुर (Raghav Thakur)

जाने माने कॉमेडियन राघव ठाकुर भी "झलक दिखला जा 11" में अपने डांस का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं। राघव का भी फर्स्ट लुक रिवील किया जा चुका है।

संगीता फोगाट (Sangeeta Phogat)

संगीता फोगाट एक रेसलर हैं और अब वह पर्दे पर अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक रेसलर को पर्दे पर डांस करते हुए देखना वाकई काफी दिलचस्प होने वाला है।

करूणा पांडे (Karuna Pandey)

अभिनेत्री करूणा पांडे कई टेलीविजन शोज में काम कर चुकीं हैं। एक्टिंग के साथ ही अब वह डांस में भी अपना हुनर दिखाने आ रही हैं। करुणा के फैंस उन्हें डांस रियलिटी शो में देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

इस दिन से टेलीविजन पर प्रसारित होगा शो

"झलक दिखला जा 11" के 10 कंटेस्टेंट फाइनल हो चुके हैं, वहीं जज की बात करें तो फराह खान, मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी शो को जज करेंगे। इस शो को आप 11 नवंबर से शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे से सोनी एंटरटेनमेंट पर देख सकेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story